अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बड़े मंचों की कवियत्री से दरोगा ने किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया अबॉर्शन; FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में एक बार फिर खाकी वर्दी शर्मसार हुई है. दरअसल, गाजियाबाद के DCP ग्रामीण कार्यालय में तैनात दरोगा पर महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म, अश्लीस वीडियो बनाकर वायरल करने और महिला का अबॉर्शन कराने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है. वहीं, पुलिस कमिश्नर के आदेश पर कविनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, गाजियाबाद के कविनगर इलाके की रहने वाली कवयित्री कई बड़े मंचों पर अपना कार्यक्रम कर चुकी है, उन्होंने DCP ग्रामीण कार्यालय में तैनात सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार संबंध बनाने और उसे जान से मारने की धमकी देना का आरोप लगाया है. पीड़िता ने सब इंस्पेक्टर पर गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है.

पीड़िता ने बताया कि करीब 8 महीने पहले सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा से उसकी मुलाकात हुई थी, पीड़िता ने बताया कि 25 अप्रैल, 2022 को वह डासना बैरियर पास अपने फ्लैट पर जाने के लिए खड़ी थी, तभी आरोपी सब इंस्पेक्टर वहां पर आया और उससे वहां पर खड़े होने का कारण पूछा. पुलिस की वर्दी पहने आरोपी सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा को उसने अपना नाम और मोबाइल नंबर बता दिया. इसके बाद चाय पीने के बहाने अक्सर वह (आरोपी) उनके फ्लैट पर आने लगा. मई 2022 को जब अक्षय मिश्रा उसके फ्लैट पर आया, तो कवियत्री 2 कप चाय बनाकर लाईं. इसी दौरान उसने चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया. आरोप है कि चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गईं. इसके बाद जब उसे होश आया, तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया.

पीड़िता ने बताया कि इसी दौरान उसने (आरोपी) उसकी (पीड़िता) की कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना ली और उसको धमकी देकर चुप करा दिया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अक्सर उसके फ्लैट आने लगा और उसका यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने बताया कि इस बीच आरोपी सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा ने उसे शादी का झांसा भी दिया और कहा कि वह घर में शादी की बात कर, उससे शादी कर लेगा. इसी बीच जब पीड़िता गर्भवती हो गई, तो दरोगा ने उसे जबरन गर्भपात की दवाइयां खिला दी. पीड़िता का आरोप है कि मई तक दरोगा ने उसका यौन शोषण किया और इसके बाद वह कवियत्री को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

बता दें, आरोपी सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा बरेली के राधिका एन्क्लेव का रहने वाला है. FIR दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights