अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

UP: चलती ट्रेन के सामने कूदा दरोगा, ड्राइवर ने लगाया ब्रेक फिर भी…

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सब इंस्पेक्टर ने मालगाड़ी के नीचे आकर आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि, मालगाड़ी के ड्राइवर की सूझबूझ के चलते उनकी जान बच गई है। सब इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर का नाम योगेंद्र शर्मा है। वह काफी समय से सदर बाजार में तैनात हैं। परिवार के लोगों ने घर में किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया है। ऐसे में यह पता नहीं चल पाया है कि सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की है?

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के सैदपुर के रहने वाले योगेश शर्मा की तैनाती सहारनपुर में सदर बाजार में काफी समय से है। विश्वकर्मा चौक के पास वह किराये के मकान में रहते हैं। शनिवार की सुबह वह अपने घर से निकले और जिला अस्पताल पुल के नीचे रेल की पटरियों के पास चले गए। इस दौरान उन्होंने मालगाड़ी के पहियों के नीचे आकर आत्महत्या की कोशिश की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायलट ने उन्हें यह करते देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इससे पहिया उनके ऊपर चढ़ने से पहले ही रुक गया और वह बाल-बाल बच गए।

इस घटना में शर्मा के हाथ की हड्डी टूट गई है। घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने घर में किसी भी तरह के तनाव या विवाद से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button