अंतर्राष्ट्रीय

कैलिफॉर्निया में मासूम बच्चे ने एक साल की बहन पर चलाई गोली, इलाज के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम

कैलिफोर्निया. अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में आए दिन गोलीबारी की घटना सामने आती रहती है. हालांकि ये वारदात किसी हमलावर द्वारा नहीं बल्कि एक तीन साल के बच्चे के द्वारा अंजाम दिया गया है. कैलिफोर्निया के शेरिफ डिपार्टमेंट ने घटना संबंधित एक विवरण जारी किया. जिसमें बताया गया कि  17 जुलाई, 2023 को सुबह लगभग 7:30 बजे, शेरिफ विभाग को फॉलब्रुक में एस. स्टेजकोच लेन के 1100 ब्लॉक में एक आवास पर गोलीबारी के बारे में सूचना मिली.

सूचना देने वाले ने बताया कि एक तीन साल के बच्चे ने गलती से अपनी एक साल की बहन को गोली मार दी. इसके बाद विभाग के अधिकारी घटना की पुष्टि के लिए मौके पर पहुंचे. मामले की तफ्तीश के दौरान पता चला कि 3 वर्षीय बच्चे के हाथ पिस्तौल लग गई थी. इस दौरान उसने खेल-खेल में गोली चला दी और उसके एक साल की बहन को जा लगी. इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया.

विभाग ने डिटेल में निजी सुरक्षा के चलते बच्ची का नाम उजागर नहीं किया. विभाग ने बच्ची की मौत पर सहानुभूति भी जाहिर किया और कहा कि शेरिफ के होमिसाइड जांचकर्ता मौत की परिस्थितियों को निर्धारित करने के लिए अधिक जानकारी इकट्ठा करने के लिए काम कर रहे हैं. कोई भी संदिग्ध नहीं है और समुदाय के लिए कोई ख़तरा नहीं है. मामले की जांच जारी है. साथ ही बताया कि सैन डिएगो काउंटी जिला अटॉर्नी कार्यालय.को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और जांच के दौरान हमारे निष्कर्षों से अपडेट किया जाएगा. इसके अलावा बताया कि बच्ची की मौत का कारण और तरीका पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights