ग्रेटर नोएडा

50% फीस कम करने के नाम पर हुई लूट के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन।

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा 1 स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा एडमिशन एवं ट्यूशन फीस में 50% छूट देने के नाम पर शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ लूट एवं ठगी की गई है। जिसके विरोध में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों ने करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर मुख्यमंत्री महोदय एवं जिलाधिकारी महोदय को संबोधित पत्र एडीएम उमेशचंद्र निगम को सौंप कर तत्काल जांच की मांग कर दोषियों को जेल भेजने की मांग की।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा दाखिले एवं मासिक फीस में 50% छूट के नाम पर बच्चों के अभिभावकों के साथ वादा कर दाखिले कर लिए लेकिन बाद में 95% फीस बढ़ाकर अभिभावकों के ऊपर आर्थिक बोझ डाल दिया। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि जब अभिभावक अपने बच्चों का दाखिला कराने रियान इंटरनेशनल स्कूल में गए तो वहां की प्रधानाचार्य है सुधा सिंह एवं स्कूल सलाहकार अनु ने अभिभावकों को बीटा 1 स्थित सेंट मार्टिन स्कूल एवं मनोरंजन नर्सरी स्कूल की प्रधानाचार्य रुचि भटनागर के पास से एक सर्टिफिकेट जारी कराकर आपकी फीस 50% कम कर दी जाएगी। जिस सर्टिफिकेट की एवज में रूचि भटनागर एवं सैंट मार्टिन के प्रबंधक ने लोगों से 15 हजार से ₹70000 तक लिए जिसके तत्पश्चात 50% छूट पर दाखिला हो गया। लेकिन अब स्कूल पूरी फीस मांग रहा है।अभिभावकों के साथ-साथ बच्चों का भी स्कूल में शोषण किया जा रहा है जिसके विरोध में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले जिला मुख्यालय में हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि यह रेयान इंटरनेशनल स्कूल एवं सैंट मार्टिन मनोरंजन नर्सरी स्कूल के बीच कई करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है। इस प्रकरण में जल्द ही जांच कर इस भ्रष्टाचार का खुलासा नहीं किया गया तो रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मुख्य द्वार पर एवं सामाजिक संगठनों का प्रदर्शन होगा।

इस दौरान- आलोक नागर डॉक्टर दीपक शर्मा नरेंद्र कपासिया सुनील फौजी प्रदीप उपाध्याय बलराज हूण शिवकुमार कसाना चौधरी प्रेम प्रधान नीरज भाटी कुलबीर भाटी योगेश भाटी अंकित त्यागी हरवीर नागर विशेष लौर प्रेम राज भाटी प्रियंका उपाध्याय प्रियंका चौधरी मीनू अत्रई सुंदर प्रजापति सत्येंद्र सिंह यशपाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights