दिल्ली/एनसीआरनोएडा

नोएडा में बिल्ली के लिए मालिक ने लगा दिए शहर में पोस्टर… खोजने वाले को मिलेंगे 1 लाख रुपये, किया ऐलान

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में इन दिनों हर गली एक पोस्टर चिपका हुआ दिख रहा है. बिजली का खंबा हो या लोगों के घरों की दीवार हर जगह एक पोस्टर लगा हुआ है. इस पोस्टर की हैडिंग अंग्रेजी में लिखी हुई है   Missing Cat. बता दें कि यहां पर पर्शियन नस्ल की एक बिल्ली बीते 24  दिसंबर के दिन लापता हो गई है. अब बिल्ली के मालिक ने इस विदेशी नस्ल की बिल्ली को ढूंढकर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

यहां से गायब हुई बिल्ली…

नोएडा सेक्टर 62 से गायब हुई बिल्ली को ढूंढने के लिए उसके मालिक अजय कुमार ने गली-गली पोस्टर चस्पा कर दिए हैं. बता दें कि इस बिल्ली का नाम चीकू है और इसको ढूंढने के लिए अजय कुमार घर-घर जाकर पंफलेट बांट रहे हैं और  साथ ही चीकू को खोजने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की बात कही है.  पर्शियन नस्ल की बिल्ली को ढूंढने के लिए उइसके मालिक खूब कोशिश कर रहे हैं. अब गली-गली लगे इस पोस्टर की हर तरफ चर्चा हो रही है. अजय कुमार ने पोस्टर पर अपना फोन नंबर भी दिया है.

ढूंढने वाले को एक लाख का इनाम…

अजय कुमार ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि वो नोएडा स्थित सेक्टर 62 में हारमोनी अपार्टमेंट में रहते हैं, अजय ने बताया कि डेढ़ साल पहले उन्होंने पर्शियन नस्ल की विदेशी बिल्ली पाली थी, जिसका नाम उन्होंने चीकू रखा था. उन्होंने आगे बताया कि बीते 24 दिसंबर को उनकी बिल्ली अचानक घर से गायब हो गई. अजय ने पोस्टर पर बिल्ली की तस्वीर भी सांझा की है. बता दें कि बिल्ली जिसका नाम चीकू है का रंग हल्का भूरा रंग है. बता दें कि चीकू के मालिक अजय कुमार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी है. बता दें कि चीकू नाम की इस विदेशी बिल्ली को ढूंढने वाले को अजय कुमार ने एक लाख रुपये देने की घोषणा की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button