अपराधउत्तराखंडराज्य

हरिद्वार में एक युवक ने युवती समझकर किया प्रेम विवाह, बाद में पता चला कि वह है किन्नर

सोशल मीडिया पर जैसा दिखता है वैसा असल जिंदगी में भी हो ये जरूरी नहीं. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपनी पहचान, शक्सियत और हैसियत दूसरों से छुपाते हैं. इस दिखावे के चक्कर में आकर कई बार लोग गलती कर बैठते हैं. ऐसी ही एक गलती उत्तराखंड के हरिद्वार में रहने वाले एक युवक से हो गई. युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद एक युवती से शादी कर ली. शादी के बाद सुहागरात के दिन दूल्हे को पता चला कि जिससे उसने लड़की समझकर शादी की है वो तो असल में एक किन्नर है.

हरिद्वार के लक्सर में रायसी चौकी के गांव में रहने वाले इस युवक की मुलाकात सोशल मीडिया पर एक लड़की से हुई. दरअसल लड़की के नाम वाले एक अकाउंट से युवक को फ्रेंड रिकवेस्ट आई. युवक ने उसे स्वीकार कर लिया. जिसके बाद दोनों की बीच बातचीत होने लगी. इसी दौरान दोनों के नंबर भी एक्सचेंज हो गए. दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी.

लड़के ने किया शादी का फैसला

लड़की ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार शहर से है. बाद में दोनों के बीच प्यार हुआ और हमेशा साथ रहने का फैसला ले लिया. लड़के ने लड़की से शादी करने का मन बना लिया. पूरी तैयारी होने पर लड़की लक्सर आ गई और नगर के मंदिर में युवक से शादी कर ली. शादी के दौरान लड़की के घरवालों में से कोई भी मौजूद नहीं था.

शादी तोड़ने के मांगे 5 लाख रुपए

शादी के बाद युवक पत्नी को गांव में अपने घर ले गया. इसके बाद लड़के को पता चला कि जिसे वह शादी कर लाया है, वो लड़की नहीं किन्नर है. आरोप है कि आरोपी शादी तोड़ने के बदले युवक से पांच लाख रुपये मांग रहा है. युवक ने अब इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. वहीं युवक की शिकायत सुन पुलिस भी हैरान रह गई.कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि युवक ने मौखिक जानकारी दी है. अगर पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलेगी, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button