अपराधग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में बदमाश का कारनामा गिरफ्तारी से बचने को घर के आसपास कैमरे लगाए

ग्रेटर नोएडा। कासना पुलिस ने डकैती की घटना में एक साल से फरार चल रहे गिरोह सरगना शारिफ को गिरफ्तार किया है। पुलिस से बचने के लिए उसने अपने घर के आसपास 18 सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। वह एक बार बात करने के बाद मोबाइल का सिम बदल देता था।

कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि शारिफ ने एक साIn Greater Noida, the miscreant’s act installedल पहले कासना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। उसने और उसके गिरोह ने कंटेनर के चालक और परिचालक को बंधक बनाकर उसमें भरे करीब तीन करोड़ कीमत के मोबाइल डिस्प्ले लूट लिए थे। बदमाश लूटे गए माल को अपनी गाड़ी में लोड कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने कुछ बदमाशों को धर दबोचा था। पुलिस द्वारा इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था लेकिन गिरोह का सरगना शारिफ फरार चल रहा था। पुलिस ने सोमवार की रात चेकिंग के दौरान सिरसा गोल चक्कर की तरफ जाने वाले रास्ते से शारिफ को भी गिरफ्तार कर लिया। वह सुदामापुरी न्यू जाफराबाद दिल्ली का रहने वाला है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शारिफ दिल्ली में स्क्रैप का बड़ा कारोबारी है। वह डकैती और लूट के माल को स्क्रैप में खपाकर अवैध धन अर्जित करता है। उसके खिलाफ दिल्ली के बाराखंभा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज है। वह शातिर किस्म का बदमाश है। उसने पुलिस से बचने के लिए अपने घर के आस-पास 18 सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। इसके साथ वह अपराध का काम करने के लिए एक बार बात करने के बाद सिम बदल देता था। पुलिस एक साल से उसकी तलाश में जुटी थी। लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर इधर उधर बचकर घूम रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button