अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में महंगी कारों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने किया लंगड़ा

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के बाद गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए. जिन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, कारतूस, स्कूटी और मोबाइल बरामद किया गया है.

दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार देर रात बिसरख पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को स्कूटी पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनको रोकने की कोशिश की तो वे वहां से भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उनकी स्कूटी फिसल गई और बदमाश गिर पड़े. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाशों के पैर में गोली लगी है. जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि मंगलवार देर रात बिसरख पुलिस और बदमाशों के बीच एनपीसीएल के पास मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के गोली लगने से दोनों घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों की पहचान दिल्ली के अंबेडकर नगर निवासी रौनक और रोहन के रूप में हुई है.बदमाशों के पास से पुलिस ने दो अवैध तमंचे, दो खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस, एक बिना नंबर की स्कूटी और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है.

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने जानकारी दी है कि बीते अगस्त और नवंबर महीने में गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी किया गया था. इसके साथ ही बदमाशों ने बताया कि पंचशील विहार कॉलोनी में भी उनके द्वारा चोरी की गई थी. बदमाशों पर लूट चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. पुलिस दोनों बदमाशों के गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है वहीं उनके आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button