अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोरखपुर में दो छात्र गुटों में झड़प के बाद बवाल, ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन छात्रों को गोली लगी

गोरखपुर के कोतवाली इलाके में दुर्गाबाड़ी रोड पर तरंग क्रासिंग के पास सोमवार की देर रात छात्रों के दो गुट में मारपीट हो गई। मामला बढ़ने पर एक पक्ष से पहुंचे अंडा विक्रेता ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। जिसमें छात्र समेत तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए। घटना के बाद भगदड़ मच गई। उधर, बढ़ती भीड़ देख आरोपित पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया। कोतवाली पुलिस घायलों को मेडिकल कालेज ले गई। जहां छात्र की स्थिति गंभीर है। आरोपित की तलाश में टीम छापेमारी कर रही है।

छात्रों के दो गुटों में चल रही थी लड़ाई
जटाशंकर पोखरा निवासी शंकर चौधरी प्राइवेट कंपनी में सेल्समैन हैं। उनका 17 वर्षीय बेटा शनि इंटर का छात्र है। शाम को दुर्गाबाड़ी स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाता है। सोमवार की रात 8 बजे कोचिंग से लौटते समय छात्रों के एक गुट ने शनि को पीट दिया। जिसकी सूचना उसने पिता को दी। देर रात शंकर पहुंचे तो पिटाई करने वालों ने चौराहा पर अंडा की दुकान लगाने वाले अभिषेक यादव को बुला लिया। जिसके बाद मामला बढ़ गया। हाथापाई होने पर कोचिंग में पढ़ने वाला काजीपुर निवासी अनिकेत सिंह बीच-बचाव करने लगा।

एक के सीने में तो दो कंधे में लगी गोली
यह बात अभिषेक यादव को नागवार लगी। पिस्टल निकालकर उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें अनिकेत सिंह सीने, शंकर चौधरी के दाएं कंधे और जिम में जा रहे बेनीगंज निवासी शाहनवाज के बाएं हाथ में गोली लग गई। मेडिकल कालेज में भर्ती अनिकेत की स्थिति गंभीर है। इंस्पेक्टर कोतवाली कल्याण सिंह सागर ने बताया कि अभिषेक की तलाश चल रही है।पूछताछ के लिए करीबियों को हिरासत में लिया गया है।

लड़की के मामले में सुलह करने वाले थे दोनों गुट
पुलिस का मानना है कि मामला कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की के चक्कर में दो गुटों के बीच विवाद का है। कोचिंग में मॉनीटर एक लड़की से शनि का प्रेम संबंध चल रहा था। जबकि दूसरा युवक इसे लेकर आपत्ति जता रहा था। दोनों पक्षों में काफी दिनों से चल रहे विवाद के बाद सोमवार की शाम दोनों गुट सुलह- समझौते के लिए मिलने वाले थे, लेकिन इस बीच मामला बढ़ गया और एक पक्ष से पहुंचे पिता से विवाद हो गया। जिसके बाद अंडा विक्रेता ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights