बॉलीवुडमनोरंजन

मां बनीं इलियाना डिक्रूज, बेटे की पहली फोटो शेयर कर बताया नाम

नई दिल्ली: रुस्तम एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के कारण सुर्खियों में रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. इसी बीच उन्होंने फैंस को अपने मां बनने की खबर एक स्पेशल पोस्ट के जरिए दे दी है. जबकि उन्होंने बेटे का चेहरा और स्पेशल नाम भी फैंस को बता दिया है, जिसके बाद फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और जमकर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं इलियाना डिक्रूज के बेटे की पहली झलक…

कुछ घंटे पहले इलियाना डिक्रूज ने एक पोस्ट शेयर किया है, दरअसल, 1 अगस्त को अपने बच्चे का एक्ट्रेस ने स्वागत किया और उन्होंने उसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है. पोस्ट में बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है, जिसमें न्यू बॉर्न को सोते हुए देखा जा सकता है. वहीं फोटो ब्लैक एंड वाइट दिख रही है. इस पोस्ट को शेयर करते ही अथिया शेट्टी, नरगिस फाकरी और डब्बू रतनानी जैसे सेलेब्स ने बधाई हो के मैसेज कमेंट में शेयर किया हैं. जबकि फैंस दिल की इमोजी शेयर कर रहे हैं.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए इलियाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल भर गया है.” हालाँकि, अभी तक इलियाना ने अपने पार्ट्नर का जिक्र नहीं किया है. लेकिन कुछ हफ्ते पहले उन्होंने अपनी डेट नाइट की तस्वीर शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड का चेहरा फैंस के सामने दिखाया था.

गौरतलब है कि 36 साल की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो रुस्तम, मैं तेरा हीरो और बर्फी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जबकि वह साउथ की पिल्मों में भी दिख चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button