राशिफल

Horoscope Today 17 January: तुला, मकर, कुंभ राशि वालों को कोई सरप्राइज मिल सकता है, जानें आज का राशिफल

मेष राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा. बिजनेस करने वाले लोग आज अपने पिता से अपने बिजनेस के लिए कोई उपाय पूछ सकते हैं, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आपके स्वभाव में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसे देखकर आपके परिवार वाले भी हैरान रह जाएंगे. यदि आप आज किसी को पैसा उधार देते हैं, तो वह पैसा वापस पाना आपके लिए कठिन होगा. इसलिए पैसा उधार देने से पहले अपने परिवार के किसी सदस्य से सलाह अवश्य लें. आज आपके जीवनसाथी को नई नौकरी मिलने से प्रसन्न होंगे. शाम के समय घर में हवन, कथा पूजा आदि कार्यक्रम हो सकता है.

भाग्यशाली रंग : कांस्य
भाग्यशाली अंक: 5

वृषभ राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अत्यंत फलदायक रहेगा. जो लोग कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, उन्हें आज उसमें सफलता मिलेगी. आज विद्यार्थियों को अपने शिक्षकों से पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा, जिससे उन्हें शिक्षा में आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी. अगर आप आज पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो आप अपने पार्टनर पर आंख मूंदकर भरोसा न करें. आपको सावधान रहना होगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज एक नई ऊर्जा का अनुभव होगा, जिससे वे खुश रहेंगे. उन्हें अपने वैवाहिक जीवन से कोई अच्छी ख़बर भी सुनने को मिल सकती है.

शुभ रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 3

मिथुन राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज आप लोगों से बात करने की बजाय वह काम करना पसंद करेंगे जिससे आपका ज्ञान बढ़े. किन इसमें भी आपको यह ध्यान देना होगा कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के बहकावे में न आएं जो आपके लिए हानिकारक हो सकता है. अगर आप आज किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको वाहन सावधानी से चलाना होगा, नहीं तो दुर्घटना होने का खतरा है. आज आप शाम का समय अपने बच्चे की कोई समस्या सुनने में बिताएंगे. साथ ही इस बारे में अपने जीवनसाथी से भी सलाह लें.

शुभ रंग : हरा
भाग्यशाली अंक: 2

कर्क राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के बीच आज मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, लेकिन अगर आप उस स्थिति पर ध्यान देंगे, तो वे उस स्थिति से बाहर आ सकते हैं. यदि आज कोई बहस होती है, तो आपके लिए बेहतर होगा कि मौन रहें. सायंकाल के समय अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी विवाह समारोह में शामिल हो सकते हैं. अगर आज आपको बिजनेस में किसी से पैसा उधार लेना है तो थोड़ा इंतजार करें, अन्यथा आपके लिए लोन चुकाना संभव नहीं होगा. आज संतान से मनचाहा परिणाम मिल सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे.

शुभ रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 11

सिंह राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका स्वास्थ थोड़ा नरम रह सकता है, इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. सेहत को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही न करें. अगर आपको पहले से कोई बीमारी है तो आज आपकी तकलीफ भी बढ़ सकती है. ऐसा होने पर डॉक्टर से जरूर सलाह लें. आज कुछ अनावश्यक चिंताएं आपको परेशान करेंगी, जिसके कारण आप थोड़ा उदास रहेंगे और अपने काम पर ध्यान नहीं देंगे. नौकरीपेशा जातकों को आज अपने काम पर ध्यान देना होगा, अन्यथा वरिष्ठों से डांट खानी पड़ सकती है. शाम को आपको अपने किसी रिश्तेदार से कोई दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है.

शुभ रंग : क्रीम
शुभ अंक: 13

कन्या राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा. शिक्षा के क्षेत्र में आ रही समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आज विद्यार्थियों को अपने शिक्षकों या वरिष्ठों से सुझाव की जरूरत पड़ेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों में आज कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिससे वे परेशान रहेंगे और आपस में बहस भी होगी. अगर परिवार में कोई सदस्य विवाह योग्य है तो आज उनके विवाह प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है. परिवार वालों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. आज शाम के समय आप अपने पिता से किसी योजना पर चर्चा कर सकते हैं. आज आप अपने भाई के साथ चल रहे किसी पुराने विवाद को खत्म करने में सफल रहेंगे.

भाग्यशाली रंग: मौवे
भाग्यशाली अंक: 8

तुला राशिफल (17 जनवरी 2024)

पारिवारिक जीवन जी रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आएगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं. परिवार में यदि कोई कलह चल रही थी तो वह आज समाप्त हो जाएगी. पारिवारिक एकता बढ़ेगी. आज आपके पिता किसी बीमारी से परेशान हो सकते हैं, इसलिए उन्हें बाहर का खाना आदि खाने से परहेज करने के लिए कहें. अगर आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करें. आपके बढ़ते ख़र्चे आपको परेशानी में डाल सकते हैं, जिस पर आपको नियंत्रण रखना होगा, अन्यथा आपकी आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है.

भाग्यशाली रंग: लैवेंडर
भाग्यशाली अंक: 12

वृश्चिक राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके आस-पास के लोग आपसे बहुत प्रभावित होंगे, जिसके कारण वे आपके मित्र बनने का प्रयास भी करेंगे. आज आपको अपनी संतान से कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिल सकता है. सरकारी नौकरी से जुड़े छात्रों का अगर कोई कानूनी काम लंबे समय से रुका हुआ है तो उसे आज पूरा करना पड़ सकता है. व्यापार करने वाले लोग आज बेहद खुश रहेंगे क्योंकि उन्हें लंबे समय से रुका हुआ पैसा मिलेगा. आज विद्यार्थी प्रसन्न रहेंगे. अगर आपकी बहन या भाई की शादी में कोई रुकावट आ रही थी तो आज उसका भी समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे.

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट
शुभ अंक: 17

धनु राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज बिजनेस करने वाले लोगों को कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी, तभी वे अपने बिजनेस में आगे बढ़ने में सफल होंगे. अगर घर में लोगों के दिलों में कोई कड़वाहट चल रही है तो आज आप उसे भी दूर कर सकते हैं. आज आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सावधान रहना होगा क्योंकि आपको पेट से जुड़ी कुछ समस्या हो सकती है, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे. आज शाम के समय आप अपने परिवार के किसी सदस्य से कोई काम करने को कहेंगे तो काम न होने पर आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन इसमें आपको अपना आपा नहीं खोना चाहिए, नहीं तो पारिवारिक रिश्तों में दरार आ सकती है.

शुभ रंग : मिट्टी
भाग्यशाली अंक: 4

मकर राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहेगा, जिसे सुलझाने में आप पूरा दिन बिता देंगे. अगर आपने अपने धीमे चल रहे बिजनेस के लिए किसी से कोई सलाह लेने की सोची है तो ध्यान रखें कि वह सलाह आप किसी विशेषज्ञ से ही लें. आज आप अपने पार्टनर को कहीं शॉपिंग कराने ले जा सकते हैं, जिसमें आपको अपनी जेब का ख्याल रखना होगा. व्यापार से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जो लोग शेयर बाजार लॉटरी आदि में निवेश करते हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अगर आपने आज कोई नया व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोचा है तो इंतजार करना बेहतर होगा. कुछ समय के लिए.

शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली अंक: 3

कुंभ राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, क्योंकि आज उन्हें राजनीति में कोई पद मिल सकता है. इससे उनकी कई समस्याएं हल हो जाएंगी, लेकिन व्यापार करने वाले लोगों को आज कोई सलाह देगा तो उस पर अमल न करें. ऐसा करना आपके लिए हानिकारक होगी. आज जीवनसाथी के साथ किसी बात पर विवाद होने से आप चिंतित रहेंगे, लेकिन आप उन्हें मनाने में सफल भी रहेंगे. जो लोग विदेश से जुड़ा कारोबार करते हैं उन्हें आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे आप खुश होंगे.

शुभ रंग : अम्बर
शुभ अंक: 15

मीन राशिफल (17 जनवरी 2024)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके प्रभाव से तापमान में वृद्धि होगी. यदि आप आज अपने भविष्य के लिए कुछ पैसा निवेश करते हैं तो इससे आपको भविष्य में लाभ मिल सकता है. बिजनेस कर रहे जातकों के विरोधी आज उनके काम में रुकावटें पैदा करने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसके कारण उनकी कुछ डील भी रुक सकती है. आज आपको अपने सभी विरोधियों पर नजर रखनी होगी, कुछ विरोधी आपके मित्र भी हो सकते हैं, इसलिए आज आपको उनसे भी सावधान रहना होगा. आज आप अपनी शाम दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे.

शुभ रंग : सिल्वर
भाग्यशाली अंक: 16

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights