खेलमनोरंजन

गुजरात टाइटंस से अलग होने के बाद हार्दिक पांड्या का आया पहला रिएक्शन, बोले- न भूलने वाला सफर…

हार्दिक पंड्या अब आईपीएल में अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस की जर्सी में दिखेंगे. पंड्या की मुंबई वापसी हो गई है. दो साल गुजरात टाइटंस के साथ बिताने और कप्तानी करने के बाद पंड्या ने मुंबई इंडियंस में लौटना चाहा और उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो गई. आईपीएल के अगले सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिटेन और कुछ को रिलीज किया है. पंड्या गुजरात से ट्रेड होकर मुंबई आए हैं. ये आधिकारिक ऐलान सोमवार को हुआ और अपनी पुरानी टीम में लौटने के बाद पंड्या का पहला रिएक्शन सामने आया है जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रहे हैं.

आईपीएल के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख 26 नवंबर थी. लेकिन पंड्या का नाम तब तक गुजरात द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में था. इससे पहले हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि पंड्या की मुंबई वापसी होगी, लेकिन जब गुजरात की रिटेन लिस्ट सामने आई और उसमें पंड्या् का नाम दिखा तो सभी हैरान रह गए. एक दिन बाद सोमवार को दोनों ही फ्रेंचाइजियों ने ये साफ कर दिया कि पंड्या अब मुंबई का हिस्सा हैं.

उम्मीद है मिलेगा समर्थन

मुंबई ने हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद उनका एक वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इसमें पंड्या काफी खुश नजर आ रहे हैं. वह इस वीडियो में कह रहे हैं कि वह अपने पुराने साथी रोहित, बुमराह, सूर्यकुमार, पोलार्ड के साथ दोबारा खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई में वापसी कई मायनों में उनके लिए काफी विशेष है क्योंकि यहीं से उनका आईपीएल सफर शुरू हुआ था. पंड्या ने कहा कि वह अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह वहीं लौटकर आ गए हैं जहां उनका सफर शुरू हुआ था और जहां से उन्होंने अपने करियर में काफी कुछ हासिल किया. इस वीडियो में हार्दिक ने मुंबई टीम के मालिक अंबानी परिवार का शुक्रिया अदा किया. पंड्या ने उम्मीद जताई है कि मुंबई के फैंस जिन्हें पलटन नाम से जाना जाता है वह एक बार फिर उन्हें सपोर्ट करेंगे जैसा पहले करते थे. वह एक तरह से पलटन से मदद मांग रहे हैं कि वापसी में उन्हें सपोर्ट किया जाए.

चार बने चैंपियन

हार्दिक 2015 में पहली बार 10 लाख की बेस प्राइस में मुंबई में आए थे. यहां से उनका जो सफर शुरू हुआ वो देखने लायक है. वह आज के समय में टीम इंडिया के बड़े स्टार हैं. दो साल पहले मुंबई ने पंड्या को रिटेन नहीं किया था और तब नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस ने पंड्या को अपने साथ जोड़ा था. पंड्या ने पहले ही सीजन में 2022 में गुजरात को अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाया था और 2023 में टीम को फाइनल में ले गए थे. इससे पहले वह मुंबई के साथ चार बार खिताब जीत चुके थे. मुंबई के साथ पंड्या ने 2015, 2017, 2019, 2020 में खिताब जीते थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button