अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में महिला के बालों में थूका, वायरल हुआ वीड‍ियो

बागपत। यूपी के मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार में मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक महिला के सिर पर थूक दिया। जावेद ने यह हरकत 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर में आयोजित अपने एक सेमिनार में की थी, लेकिन उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने लोगों से भरे हॉल में सबके सामने मंच पर ऐसा किया। लोगों को बालों को कैसे सेट करना है, इसके टिप्स देते हुए उसने पहले बागपत के बड़ौत की एक महिला का सिर बुरी तरह से पकड़ा, उसे हैरतअंगेज तरीके से हिलाया और फिर उसके सिर पर मुंह से थूककर उसके बाल काट दिए।

जी यूपी यूके ने इस घटना से आहत महिला से बात की तो उसने बताया कि मेरा नाम पूजा गुप्ता है और मेरा वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से ब्यूटी पार्लर है. मैं बड़ौत का रहने वाला हूं। कल मैंने जावेद हबीब के एक सेमिनार में शिरकत की। उसने मुझे मंच पर बाल कटवाने के लिए आमंत्रित किया और उसने मेरे साथ इतना दुर्व्यवहार किया कि मैं इससे बहुत आहत हुआ। उन्होंने दिखाया है कि अगर किसी के पास पानी नहीं है तो आप अपने थूक से बाल भी काट सकते हैं. मैं इस विकास से इतना दुखी हूं कि मैं गली के कोने के नाई से बाल कटवाऊंगा लेकिन जावेद हबीव से अपने बाल नहीं काटूंगा।

वर्कशॉप के दौरान जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूकते हुए यह भी कहा कि इस थूक में ताकत होती है. उसने महिला को अपमानित किया और कहा कि उसके बाल गंदे हैं, क्योंकि उसने शैंपू नहीं किया है। इसके बाद महिला के बालों में कंघी करते हुए कहते हैं कि बालों में पानी की कमी हो तो थूक से काम लें। इसके बाद उसने महिला के बालों पर थूक दिया। महिला उस समय झिझक के कारण प्रतिक्रिया नहीं कर सकी। हमने इस पर जावेद हबीव से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की, लेकिन जब तक खबर प्रकाशित नहीं हुई, उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button