अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गुड्डू मुस्लिम का सौतेला बेटा भी निकला बमबाज, पुलिस देसी बम से भरे थैले के साथ पकड़ा

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू बमबाज का सौतेला बेटा आबिद गिरफ्तार हो गया है। खुल्दाबाद थाना पुलिस ने 6 जिंदा बम के साथ आबिद को गिरफ्तार किया है। खुल्दाबाद पुलिस ने आबिद को घनश्याम कालोनी के पास से पकड़ा है, आबिद चांदनी और अब्दुल रहमान का बेटा है।

गुड्डू मुस्लिम पिछले कई सालों से चांदनी और उसके बच्चों के साथ रह रहा था। चकिया चौराहे पर ही गुड्डू मुस्लिम ने आबिद को चिकन-मटन शॉप खुलवाई थी। उमेश पाल शूटआउट केस के बाद आबिद चिकन मटन शॉप बंद थी। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने दुकान को अवैध बताकर ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया था, लेकिन ध्वस्तीकरण ना होने के चलते दोबारा दुकान खुल गई थी। हालांकि प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने दुकान को दोबारा सील कर दिया है।

यह है पूरा घटनाक्रम

बता दें कि इसी साल की शुरुआत में 24 फरवरी को धूमनगंज के जयंतीपुर इलाके में उमेश पाल की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी। इसमें उमेश के गनर की भी मौत हो गई थी। घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। इसमें माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे को गोलियां चलाते हुए देखा गया था। पूरे मामले में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्‍नी शाइस्‍ता परवनी और बेटों का नाम सामने आया थाद्घ

राजूपाल हत्‍याकांड का गवाह था उमेश

इसके बाद उमेश की हत्‍या के अगले दिन यानी 25 फरवरी को जया पाल ने एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता बेटों, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को नामजद किया था। इसके अलावा कुछ अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। बता दें कि उमेश पाल राजू पाल हत्‍याकांड का मुख्‍य गवाह था। विधायक राजू पाल की हत्‍या भी धूमनगंज इलाके में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर कर दी गई थी। इसमें भी अतीक का नाम सामने आया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button