अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सात दिनों के भीतर एक बार फिर दिल्ली-देहरादून वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, मुजफ्फरनगर में फेंके गए पत्थर

नई दिल्ली: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब दिल्ली-देहरादून रूट पर मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के E1 कोच पर पथराव की खबर है। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। रेलवे ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली मंडल की ओर से RPF को भेजा गया है। वंदे भारत ट्रेन पर इस साल जनवरी के बाद से ये 7वीं घटना है।

रेलवे ने घटना के बारे में क्या बताया?

रेलवे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली-देहरादून रूट पर मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के E1 कोच पर पथराव की सूचना मिली। घटना के दौरान कोई घायल नहीं हुआ है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली मंडल द्वारा RPF को भेजा गया है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार इस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं हो चुकी हैं।

इस साल यह 7वीं घटना

साल 2023 जनवरी महीने से अब तक 7 बार वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव हो चुका है। अप्रैल महीने में विशाखापत्तनम सिकंदराबाद वंदे भारत के डिब्बा संख्या सी-8 की खिड़की का शीशा टूटा था। इससे पहले जनवरी में भी आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम शहर में वंदे भारत ट्रेन पर मेंटेनेंस के दौरान ही पथराव हुआ था। दिल्ली-देहरादून वंदे भारत का पीएम मोदी ने पिछले महीने ही 29 मई को वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button