उत्तर प्रदेशराज्य

मैनपुरी में इंवर्टर के करंट से दूल्हा की मौत, पिया मिलन से पहले उजड़ा दुल्हन का सुहाग, परिवार में मचा कोहराम

मैनपुरी से दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है. जिले के नगला कंस गांव में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक की दो दिन पहले ही शादी हुई थी. अब शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई हैं. पति की मौत से नवविवाहिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

मैनपुरी के नगला कंस गांव में दो दिन पहले तक जहां खुशियों का माहौल था और अब पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. यहां रहने वाले जनवेद सिंह का बेटा सोनू BA का छात्र था. सोनू का रिश्ता किसनी थाना इलाके के नगला सदा (सौज) गांव में रहने वाली आरती के साथ तय हुआ था.

11 मई को सोनू गाजे बाजे के साथ बारात लेकर किसनी पहुंचा. वहां एक मैरिज हॉल में सोनू और आरती की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ हुई. सोनू नई-नवेली दुल्हन की विदा कराकर अपने घर नगला कंस ले आया.

दुल्हन के आने पर घर में खुशियों का माहौल था. तमाम रिश्ते-नातेदार शादी में शामिल थे. घर में शादी के बाद के कार्यक्रम भी चल रहे थे. इसी बीच पावर कट यानी बिजली गुल हो गई. घर में मौजूद मेहमानों गर्मी से बेचैन होने लगे.

यह देख दूल्हा सोनू इन्वर्टर का तार लगाने लग गया. तभी उसे जोरदार करंट लगा और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. तुरंत सोनू को सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सोनू की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतर पाई थी और उससे पहले ही वो विधवा हो गई. पोस्टमार्टम करवाकर शव को गांव लाया गया. गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया. सोनू की मौत के कारण पूरे गांव के किसी भी घर में चूल्हा तक नहीं जला.

युवक की असामयिक मृत्यु को लेकर पुलिस थाने तक कोई बात नहीं पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights