अंतर्राष्ट्रीय

Google ने 500 मिलियन डॉलर में खरीदा ये इजराइली स्टार्टअप, जानें ऐसा क्या काम करती है कंपनी

सैन फ्रांसिस्को। लगातार बढ़ते साइबर हमलों के प्रति अपनी प्रतिक्रिया को मजबूत करने के लिए, Google ने कथित तौर पर $500 मिलियन में इज़राइल स्थित साइबर सुरक्षा स्टार्टअप ‘Simplify’ का अधिग्रहण किया है। स्टार्टअप को Google क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म, विशेष रूप से इसके क्रॉनिकल ऑपरेशंस में एकीकृत किया जाएगा।

सरलीकृत उद्यमों के लिए एंड-टू-एंड सुरक्षा सेवाओं में माहिर हैं, जिन्हें आमतौर पर सुरक्षा ऑर्केस्ट्रेशन, ऑटोमेशन और प्रतिक्रिया (एसओएआर) सेवाओं के रूप में जाना जाता है।

Google क्लाउड सिक्योरिटी के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक सुनील पोट्टी ने कहा, “हम दोनों इस विश्वास को साझा करते हैं कि सुरक्षा विश्लेषकों को कम प्रयास और विशेष ज्ञान के साथ अधिक जटिलता के साथ अधिक घटनाओं को हल करने में सक्षम होना चाहिए। सरलीकृत के साथ, हम बदल देंगे संगठन कैसे खतरों का शिकार करते हैं, उनका पता लगाते हैं और उनका जवाब कैसे देते हैं, इसके लिए नियम।”

सरलीकृत सुरक्षा संचालन केंद्र (SoC) के विश्लेषकों को अपने संचालन को अंत से अंत तक प्रबंधित करने, गति और सटीकता के साथ साइबर खतरों का जवाब देने और प्रत्येक विश्लेषक बातचीत के साथ स्मार्ट बनने की अनुमति देता है।

“क्रॉनिकल के समृद्ध सुरक्षा विश्लेषण और खतरे की खुफिया जानकारी के साथ, हम वास्तव में सुरक्षा पेशेवरों को रक्षा के लिए आज के खतरों के सुरक्षा संचालन केंद्र को बदलने में मदद कर सकते हैं,” सिआम्प्लीफाई के सीईओ अमोस स्टर्न ने कहा।

सरलीकृत तकनीक भी केसलोड को कम करके, विश्लेषक उत्पादकता में वृद्धि करके और वर्कफ़्लो में बेहतर दृश्यता बनाकर SoC के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करती है।

“सरलीकृत क्लाउड सेवाओं और हमारी नींव के रूप में टीम प्रतिभा के साथ, हम SOAR क्षमताओं में निवेश करने की योजना बना रहे हैं,” पोट्टी ने कहा।

Google ने अगले पांच वर्षों में साइबर सुरक्षा में $ 10 बिलियन का निवेश करने का वादा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights