अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

Ghaziabad Crime: घर में घुसकर महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता-भाई को पीटा और की गाली-गलौज

गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर महिला व उसके पिता और भाई को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित भाग निकले। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

एक गांव के रहने वाले व्यक्ति कामगार हैं। दो दिन पहले वे परिवार समेत घर पर थे। इस बीच चार युवक उनके घर का दरवाजा खटखटाने लगे। व्यक्ति की पत्नी ने दरवाजा खोला तो आरोपित जबरन घर में आकर गाली-गलौज करने लगे। महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। चीख सुनकर व्यक्ति व महिला का भाई वहां पहुंचा और आरोपितों का विरोध करने लगे।

आरोपितों ने की मारपीट

आरोप है कि आरोपितों ने उनके साथ ही मारपीट कर दी। लात-घुसों से उन्हें बेरहमी से पीटा। जाते समय आरोपित पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर गए। पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपित खुद को हिंदू संगठन का पदाधिकारी बताते हैं। मामले में महिला ने आरोपितों के खिलाफ थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि सौरभ शर्मा, रजनीश शर्मा, शुभम और आशीष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला के बयान दर्ज कराए गए हैं। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button