उत्तर प्रदेश

शाम को डाली वरमाला, सुबह फंदे से लटकता मिला युवती का शव

फाजिलनगर :चौरा खास थाने के कोइलसवां बिंटोलिया के बागीचे में फंदे से लटकते मिले नीतू के शव ने अपने पीछे कई सवाल खड़े कर दिए हैं कि आखिर क्यों रविवार की शाम को वरमाल डालने वाली लड़की ने सोमवार की सुबह मौत को गले लगा लिया।इन सवालों का जवाब ढूंढना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

महज 19 साल की थी नीतू

थाने के उदयनाथ तुरहा की 19 वर्षीय पुत्री नीतू की रविवार की शाम शादी थी। दरवाजे पर शहनाई बज रही थी।बारात भी आ चुकी थी।नीतू ने परिजनों व गांव के लोगों के सामने वरमाला भी डाल दिया था।किंतु काल को शायद कुछ और ही मंजूर था। जयमाल के बाद नीतू घर से गायब हो गई। परिजनों के काफी खोजबीन के बाद भी जब नीतू का कहीं अता पता नहीं चला तो उसकी छोटी बहन की शादी उसी मंडप में कर दी गई। सोमवार की सुबह होते ही गांव के पश्चिम से निकलने वाली घघरी नदी के किनारे शादी के जोड़े में पेड़ से लटकता नीतू का शव देख सबके पांव तले जमीन खिसक गई।

पेड़ पर लटका मिला शव

जो जहां था वहीं से नदी के पास स्थित बागीचे की तरफ दौड़ पड़ा। जहां नीतू का शव पेड़ से लटक रहा था। परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे।कानाफूसी शुरु हो गई जितने मुंह उतनी बात।सूत्रों की मानें तो इन सबके पीछे जयमाल के बाद आई एक फोन काल को जिम्मेदार माना जा रहा है। जिसने युवती के मनोबल को तोड़ दिया व उसने अपनी जीवनलीला को ही समाप्त करने का फैसला करने के बाद घर से गायब हो गई।

बाद में शादी के जोड़े के दुपट्टे को ही फंदा बनाकर पेड़ से लटककर मौत को गले लगा ली।लोगों का कहना है कि फोन काल को आधार मानकर जांच की जाए तो सारी सच्चाई खुलकर सामने आ जाएगी।चौरा खास थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मिश्रा ने कहा कि मामले के सभी पहलू की जांच की जा रही है।जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।कुछ तथ्य हाथ लगे हैं।जिनके आधार पर जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button