अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

निघासन कांड के आरोपितों के घर पर चलेगा बुलडोजर, लगाया जाएगा रासुका व गैंगस्टर

लखीमपुर खीरी में दो अनुसूचित जाति की नाबालिग सगी बहनों से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में सभी 6 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हो सकती है। इसको लेकर पुलिस ने आरोपियों के घर जाकर संपत्ति की जानकारी जुटाई है। इसके साथ ही पड़ोसियों से भी पूछताछ की है। इस बीच अब आरोपियों के परिजन दहशत में आ गए हैं। उन्हें घर पर बुलडोजर चलने का डर सताने लगा है। परिजनों ने घरों से कीमती सामान को हटाना भी शुरू कर दिया है। पीड़िताओं के गांव पहुंचे निघासन थाना सब इंस्पेक्टर जुबैर आलम ने आरोपी छोटू के घर की संपत्ति का पता किया। इसके बाद वह अन्य पांचों आरोपियों के लालपुर गांव पहुंचे। जहां परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए सुहेल, जुनैद, करीमुद्दीन, हफीजुर्रहमान और आरिफ की संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाई।

‘बुलडोजर चलने वाला है, जो बचा सकते हैं, उसे बचा रहे हैं’

बता दें कि यूपी पुलिस की लगातार कार्रवाई से आरोपियों के परिजन दहशत में हैं। हालांकि वह डर के चलते अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि जब दोनों बहनों के अंतिम संस्कार की क्रिया की जा रही थी। तभी किसी ने आरोपियों के परिजनों को जानकारी दी थी कि उनके घर पर बुलडोजर चलेगा। इस दहशत में आरोपियों के परिजनों ने घर से जरूरी और कीमती सामान को शिफ्ट करना शुरू कर दिया है। जब उनसे पूछा गया कि घर से सामान क्यों हटा रहे हो तो उन्होंने कहा कि घर पर बुलडोजर चलने वाला है। इसलिए जो सामान बचा सकते हैं, उसे बचा रहे हैं।

पुलिस का प्रस्ताव मिलने के बाद गैंगस्टर लगाने पर करेंगे विचार – डीएम

आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई को लेकर जब डीएम महेंद्र बहादुर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, अगर पुलिस आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर लगाने की कार्रवाई का प्रस्ताव देगी तो इस पर विचार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button