ग्रेटर नोएडा

15 दिन में गौर सिटी-2 की सड़क ठीक करवाए गौरसन्स

आज गौर सिटी-2 के निवासियों ने नेफोवा के बैनर तले ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी से मिल कर गौर सिटी-2 टाउनशिप में अंदर की टूटी सडकों की शिकायत किया और इन सडकों की मरम्मत करवाने के लिए बिल्डर को निर्देशित करने का आग्रह किया।

गौर सिटी-2 के ऐश्वर्यम सोसाइटी के दीपक गुप्ता और वाइट ऑर्चिड सोसाइटी के विजय कुमार ने बताया कि ग्रेटर नॉएडा वेस्ट में सेक्टर-16C में गौर सिटी-2 टाउनशिप गौरसन्स बिल्डर द्वारा बनाया गया है। इस टाउनशिप में 12 अलग अलग सोसाइटियाँ हैं। इन सभी सोसाइटियों को जोड़ने वाले टाउनशिप के अंदर का संपर्क मार्ग बहुत ही जर्जर हालत में है। सडकों पर कई गहरे गड्ढे हैं। इन गड्ढों की वजह से अभी कुछ ही दिन पहले एक ई-रिक्शा पलट गया था और उसमे सवार लोगों भी घायल हो गए थे। आये दिन गड्ढों की वजह से वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं।

गौर सिटी-2 के 12 एवेन्यू के राकेश रंजन ने बताया कि पहले भी निवासियों के काफी कड़ी मसक्कत और प्राधिकरण में त्रिपक्षीय मीटिंग बाद गौरसन्स द्वारा सड़क का मरम्मत कराया गया था लेकिन 3 महीने में ही सड़क का वापस टूट जाना बताता है कि सड़क मरम्मत कार्य में कितना घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। गौर सिटी-2 के सभी सोसाइटी निवासियों से टाउनशिप मेंटेनेंस चार्ज के नाम पर मोटा रकम वसूला जाता है फिर भी टाउनशिप के सोसाइटियों को जोड़ने वाले सडकों का मरम्मत नहीं किया जा रहा है।

नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि सीईओ से मुलाकात काफी सकारात्मक रही। सीईओ मैडम ने ओएसडी बिल्डर्स सौम्य श्रीवास्तव को गौर सिटी-2 की टूटी सडकों को 15 दिन में ठीक करवाने हेतु गौरसन्स को नोटिस प्रेषित करने को निर्देशित किया। गौर सिटी-2 के सदस्यों ने ओएसडी बिल्डर्स सौम्य श्रीवास्तव से भी मुलाकात किया। सौम्य श्रीवास्तव ने गौरसन्स को नोटिस प्रेषित भेजने के साथ साथ गुरुवार को इस ऑफिस में भी बुलाया है ताकि टूटी सड़कें जल्द से जल्द ठीक करवाई जा सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights