ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआरनोएडा

निर्दलीय प्रत्याशी अन्नू खान ने सूरजपुर साईट सी की कई सोसाइटी और गॉव में किया जनसंपर्क

ग्रेटर नोएडा निर्दलीय विधायक प्रत्याशी अन्नू खान ने आज सूरजपुर सेक्टर सी की कई सोसाइटी  मिगसन ग्रीन मैन्सन, शिवालिक होम्स, पैरामाउंट गोल्फ फ़ेरेस्टो और साकीपुर गाँव का दौरा कर वोट मांगे ।

मिगसन ग्रीन मैन्सन सोसाइटी में जाकर पहले माता देवी की फोटो पर फूल की माला चढ़ाकर उनसे आशीर्वाद लिया और सोसाइटी निवासियों की समस्याओं को सुना, मिगसन ग्रीन मेंशन सोसाइटी के निवासी सुजीत शर्मा ने बताया कि पिछले 6 महीने से हमारी सोसाइटी के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं बिल्डर यूपीसीआईडी द्वारा ओसी सीसी नहीं दी जा रही जिसकी वजह से हमारी रजिस्ट्री नहीं हो रही है हम मालिकाना हक के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे थे, हमारी नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने  मदद की है हमारी आवाज हर फोरम पर उठाई है उन्होंने भरोसा दिलाया है कि समस्याओं का निदान कराएंगे ।

इसी क्रम मे पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट, शिवालिक होम्स, और साकीपुर विलेज में जनसंपर्क किया,  सोसाइटी निवासी अपने बीच का विधायक प्रत्यासी पाकर खुश है ।

निर्दलीय विधायक प्रत्यासी अन्नू खान ने बताया हम क्षेत्र के विकास के लिए वोट मांग रहे है और हम जीते तो जनता की समस्याएं, जनता के जो मुद्दे हैं उनको पूरे कराएंगे और जनता के बीच में हमेशा रहकर उनकी सेवा करेंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button