अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके से 5 कर्मचारियों की मौत के मामले में आरोप‍ित गौरव गुप्ता गिरफ्तार

मेरठ में पांच मजदूरों की गैर इरादतन हत्या के आरोपी जागृति विहार सेक्टर सात निवासी गौरव गुप्ता को बृहस्पतिवार रात में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अंबेडकर चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जागृति विहार सेक्टर सात निवासी गौरव गुप्ता के बृहस्पतिवार को कोर्ट में सरेंडर करने की चर्चा थी। इसके चलते दिनभर पुलिस कचहरी के आसपास रही। गौरव गुप्ता की पत्नी भी कचहरी में देखी गई। रात को साढ़े 11 बजे पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया।

चर्चा है कि पुलिस ने गौरव को उसके दोस्त से फोन करवाकर अंबेडकर चौक के पास बुलाया। गौरव के आते ही उसे दबोच लिया। आरोपी पुलिस को पूछताछ में अलग-अलग बात बता रहा है। इसके अलावा एक अन्य आरोपी बिल्डिंग मालिक संजय गुप्ता अभी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है।

ये था हादसा

मेरठ में लोहियानगर के रिहायशी इलाके में चल रही अवैध पटाखा फैक्टरी में मंगलवार सुबह हुए विस्फोट से पांच लोगों की मौत हो गई थी। इनके अलावा नौ लोग बुरी तरह घायल हुए थे, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया गया कि दो घंटे के भीतर हुए दो धमाकों से पूरा इलाका दहल उठा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button