अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

चलती कार में गैंगरेप, यमुना एक्सप्रेस-वे पर फेंका; कहां थी आगरा पुलिस की पेट्रोलिंग टीम?

खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है। यहां एक 23 वर्षीय युवती ने तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि वह नोएडा से फिरोजाबाद आने वाली एक शेयर टैक्सी में सवार हुई थी। इस दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैक्सी में सवार तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक उसे एत्मादपुर के पास छोड़ भाग गए।

पीड़िता एत्मादपुर थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। पीड़िता की तहरीर पर एत्मादपुर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। वहीं, ट्रोल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 23 वर्षीय पीड़िता औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र की रहने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता प्रयागराज में रहकर पढ़ाई कर रही है।

23 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम से नोएडा गई थी। बीती शाम वह नोएडा से अपने घर जाने के लिए निकली। पीड़िता की मानें तो नोएडा सेक्टर-37 से रात करीब 8:30 बजे इको शेयर टैक्सी से वो फिरोजाबाद तक के लिए बैठ गई। पीड़िता के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेसवे में एत्मादपुर थाना क्षेत्र स्थित कुबेरपुर कट के पास बाकी सवारियां उतर गईं। इसके बाद चालक और उसके दो साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने ऑटो में बैठा दिया। इसके बाद वह थाने पहुंची और पुलिस को आप बीती बताई। सीपी आगरा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर टोल पर लगे सीसीटीवी की मदद से गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई जा जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights