अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

एडीजी ऑफिस में गैंगरेप पीड़िता ने खाई नींद की गोली, इंसाफ मांगने पहुंची थी महिला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) की सुनगढ़ी निवासी एक युवती ने सोमवार को एडीजी जोन ऑफिस (ADG Zone Office) में जहर खाकर जान देने की कोशिश की. युवती का आरोप है कि उसके साथ दो लोगों ने रेप किया और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. जिस वजह से आहत होकर युवती ने जहर खा लिया. युवती के जहर खाने की सूचना मिलते ही एडीजी ऑफिस में हड़कंप मच गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों के द्वारा युवती को मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

गैंगरेप पीड़िता के परिजन ने आरोप लगाया है की पीलीभीत और बरेली के दो लोगों ने युवती के साथ गैंगरेप किया है. 6 महीने से पीड़िता थाने और अफसरों के चक्कर लगा रही है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. जिस वजह से आहत होकर सोमवार को युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की. वहीं पुलिस ने तुरंत पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद अब गैंगरेप पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं एसपी सिटी राहुल भाटी ने कहा कि मामले को लेकर छानबीन की जा रही है, जो भी जांच के बाद सामने आएगा, उसके बाद एक्शन लिया जाएगा.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

युवती को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया गया है. इस मामले में आईपीएस ऑफिसर एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि पीलीभीत की युवती ने एडीजी ऑफिस में जहर खाकर जान देने की कोशिश की है. पुलिस द्वारा तुरंत युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने पीड़ित युवती की स्थिति इलाज के बाद हालत स्थिर बताई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button