उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

भाजपा के पूर्व विधायक संजीव राजा का निधन, सीएम ने व्यक्त कीं शोक संवेदना; अंतिम यात्रा में उमड़े लोग

अलीगढ़ में कट्टर हिंदूवादी नेता की छवि रखने वाले शहर विधानसभा से विधायक रहे संजीव राजा का देर रात निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा करीब 12 बजे बारहद्वारी स्थित निवास से चंदनिया शवदाह गृह को निकलेगी।

शहर के निर्वतमान विधायक संजीव राजा की शनिवार देर रात तबियत खराब हुई। परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संजीव राजा के निधन से भाजपा ही नहीं पूरे अलीगढ़ में शोक की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर संजीव राजा के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदनाएं आने लगीं।

दिवंगत संजीव राजा की अंतिम यात्रा  दोपहर 12 बजे उनके निवास बारहद्वारी से महावीरगंज से अब्दुलकरीम चौराहा से फूल चौराहा से बड़ाबाजार से मदारगेट से आर्यसमाज मंदिर से अचल रोड से रामलीला मैदान से दुबे का पड़ाव चौराहा से मीनाक्षी पुल से आभा होटल रामघाट रोड से चंदनिया शवदाहगृह को जाएगी। इधर संजीव राजा की अंतिम यात्रा की तैयारी चल रही थी, उधर उनकी पत्नी और शहर विधायक मुक्ता संजीव राजा की तबीयत बिगड़ गई, उन्हें  अमृत नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

संजीव राजा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरुआत की और भाजपा में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए 2017 में शहर विधायक का चुनाव जीता। उनके कार्यकाल के बाद उनकी पत्नी मुक्ता राजा शहर से विधायक चुनी गईं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अलीगढ़ सदर से पूर्व विधायक संजीव राजा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने शोक संवेदना में कहा कि भाजपा नेता एवं अलीगढ़ सदर से पूर्व विधायक  संजीव राजा के निधन की खबर सुनकर हृदय व्यथित है। भाजपा के छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह ने कहा कि हमारे प्रिय बड़े भाई, गुरुजी संजीव राजा ( निवर्तमान विधायक शहर अलीगढ़ ) का अचानक निधन हो गया है, ये हमारे लिए अपूरणीय क्षति है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights