अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

प्रयागराज में तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के चार की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के पूरामुफ्ती थाने के ददौली गांव में शनिवार की रात एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पूरामुफ्ती थाने के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि शनिवार की रात ददौली गांव के लकड़मंडी में एक परिवार के कुछ लोग घर के सामने बैठे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार इन लोगों को कुचलते हुये पलट गयी.

शवों का कराया गया पोस्टमॉर्टम

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में राजेंद्र गुप्ता (35), सरिता देवी (32), अरनव (8) और लल्लू राम (50) की मृत्यु हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया जिसका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.

तीन दिन पहले बहराइच में हुआ था भीषण सड़क हादसा

तीन दिन पहले यूपी के बहराइच में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी और पांच अन्य लोग घायल हुए थे. हादसा गुरुवार को कार और मौटरसाइकिल की टक्कर के कारण हुआ था.  पुलिस ने बताया कि हादसा जारवाल रोड थाना क्षेत्र के चुरई पुरवा गांव के पास हुआ. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. मृतकों की पहचान मोटरसाइकिल पर सवार बाराबंकी निवासी रोहित कुमार (31) और क्षमारानी (30) तथा कार सवार बहराइच के कैसरगंज निवासी पवन कुमार (30) और उनके पांच वर्षीय पुत्र आदित्य के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार कार में सवार पांच अन्य लोगों को भी चोटें आई. उनमें से तीन को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जबकि अन्य दो को गंभीर चोटें आने पर बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights