अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पहले पापा ने नहीं कटने दिया स्टाइलिश बाल, फिर ठंड में मां ने कहा- ‘नहा लो’, नाराज बेटे ने बुला ली पुलिस

गढ़मुक्तेश्वर: इन दिनों कड़ाके की ठंड से पूरा उत्तर भारत परेशान है. ठंड रोज नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. ठंड के साथ पड़ रहे कोहरे ने जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. ठंड को देखते हुए सरकार को स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है. वहीं कुछ के खुलने का समय बदल दिया गया है. ऐसे में बच्चे घर पर ही रह रहे हैं. ऐसे ही एक बच्चे ने अपने मां के लिए मुसीबत खड़ी कर दी. हापुड़ के एक गांव में जब एक मां अपने बेटे को नहाने के लिए कहा तो उसने पुलिस बुला ली. पुलिस जब बच्चे के घर पहुंची और पूरा माजरा समझा तो बच्चे को समझा-बुझाकर लौट गई.

पिता की किस बात पर नाराज था बच्चा 

यह वाकया गढ़मुक्तेश्वर का है. वहां के एक गांव अक्खापुर के निवासी एक व्यक्ति ने अपने 9 साल के बेटे को गांव में ही बाल कटवाने के लिए कहा.इसके बाद बच्चा और उसके पिता गांव में ही एक सैलून पर चले गए. वहां उसके पिता ने अपनी मर्जी से उसके बालों को कटवाना शुरू कर दिया. वहीं बच्चा अपनी जिद पर अड़ गया. उसका कहना था कि उसके बाल उसकी मर्जी के मुताबिक कटेंगे. इस पर उसके पिता ने सख्ती दिखाई. इसके बाद बच्चे ने पिता की बात मान ली. उसने उनकी पसंद से बाल कटवा लिए. लेकिन उसके मन से गुस्सा नहीं निकला. बाल कटवाने के बाद बच्चा अपने घर पहुंचा. वहां उसकी मां ने उसको नहाने के लिए कहा. लेकिन बच्चे ने सर्दी का बहाना बनाकर नहाने से लेकर मना कर दिया. यह सुनकर उसके पिता ने उसे डांट दिया.

मां की किस बात पर नाराज था बच्चा

इसके बाद वह बच्चा अपने माता-पिता से नाराज हो गया. उसने पुलिस कंट्रोल रूम के डायल 112 पर फोन कर दिया. उसके फोन पर पुलिस की एक गाड़ी और जवान उसके घर पहुंचे. बच्चे के फोन पर पहुंची पुलिस भी बच्चे की ओर से दी गई जानकारी सुनकर हंसी नहीं रोक पाई. घर पर पुलिस को देख आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए. सभी लोगों ने बच्चे को समझाया. काफी समझाने-बुझाने के बाद शांत हुआ. इसके बाद पुलिस लौट गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights