अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पहले पत्नी की हत्या, फिर पति ने खुद पर भी चाकू से किए वार, दोनों की हुई मौत

यूपी के रामपुर में सनसनीखेज वारादात से हंगामा मच गया. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी हत्या कर दी. फिर उसकी आंखें फोड़ दीं. इसके बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है. सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, घटना जनपद रामपुर थाना गंज क्षेत्र के मोहल्ला बगीचा ऐमना कस्तूरबा गांधी स्कूल बने सरकारी आवास की है. यहां पर शाहजेब अपनी पत्नी शाहाना और दो बच्चों के साथ रहता था. दोनों की 6 साल पहले शादी हुई थी और उनके दो लड़के हैं. शनिवार सुबह लगभग 11-12 बजे के बीच शाहजेब का पत्नी शाहाना से किसी बात पर जमकर विवाद हुआ.

सूजे से कई बार गोदा, आंखें निकालीं

दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि शाहजेब ने बर्फ तोड़ने वाले सूजे उठाया और पत्नी को बुरी तरह गोद डाला. चेहरे से लेकर शरीर के दूसरे हिस्सों पर एक के बाद कई बार वार किए. इन दौरान सूजा शाहना की आंख में जा घुसा, जिससे उसके आंखें फूट गईं और बाहर निकल आईं. पत्नी की हत्या करने के बाद शाहजेब ने उसी सूजे खुद को खुद को भी गोद दिया.

चीखने-चिल्लाने के आवाज सुनकर पड़ोसी शाहजेब के घर पहुंचे को अंदर का हाल देकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. शाहजेब की सांसे चल रहीं थी तो पड़ोसियों ने तुरंत ही उसे जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने शाहजेब को मृत घोषित कर दिया.

बुलाई गई फॉरेंसिक टीम

जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर गंजा थाना पुलिस, अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह और सीओ सिटी अनुज चौधरी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. सबूत इकठ्ठा किए गए. साथ ही पुलिस ने आस-पास के लोगों से जानकारी ली.

दोनों की हुई थी लव मैरिज

मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी अनुज चौधरी ने बताया कि शाहजेब और शहाना की 6 साल पहले लव मैरिज हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. शुक्रवार को ही शाहजेब पत्नी को मायके से लेकर आया था. शहाना सिविल लाइंस में काशीराम कॉलोनी की रहने वाली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights