अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पति को पहले मौत के घाट उतारा, फिर शव के साथ रात भर सोती रही पत्नी

रायबरेली। शराबी पति की प्रताड़ना से परेशान होकर एक पत्नी ने अपना ही सुहाग मिटा डाला। उसने अपने पति की हत्या कर शव को रात मे घर के सामने फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को घटना का खुलासा किया है।

मामला  14 दिसम्बर का है। कोतवाली क्षेत्र के गांव सेहगो पश्चिम निवासी अतुल कुमार का शव उसके घर के सामने पड़ा मिला था। उसके मुंह से खून निकल रहा था और उसके चेहरे व पीठ पर चोट के निशान थे। घटना की सूचना मृतक के भाई अरविंद कुमार ने पुलिस को दी थी। उसने बताया कि उसका भाई 12 दिसम्बर की शाम घर से बिना बताये कहीं चला गया था।  14 दिसंबर की सुबह उसका शव घर की बॉउंड्री के पास पडा था।

पुलिस ने सोमवार को मृतक की पत्नी  अन्नू उर्फ बिमलेश कुमारी को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक नशे का आदी था और कोई कामकाज नहीं करता था। शराब पीने के लिये पत्नी से पैसे मांगता था और शराब पीने के बाद उसके साथ मारपीट करता था । इस मारपीट व बेईज्जती से पीछा छुडाने के लिये मृतक की पत्नी ने उसको दिन मे लकडी की पाटी से मारने के पश्चात हाथों से गला दबा दिया था जिससे उसकी मृत्यु हो गयी।

हत्या के आरोप से बचने के लिये उसने शव को वहीं बाउन्ड्री वॉल के पास छिपा दिया था,जिससे लोगो को लगे कि किसी बाहरी व्यक्ति ने अतुल की हत्या कर दी है। मामले में संदेह होने पर जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है। सोमवार को पति की हत्या के आरोप में पत्नी को जेल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button