अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गाजियाबाद में हुड़दंगी बेखौफ: मर्सिडीज और BMW की छत पर की आतिशबाजी, ऑल्टो सवारों ने किया स्टंट; तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां सड़कों पर गाड़ियों से हुडदंग मचाते युवकों का वीडियो वायरल हुआ है. वहीं, पुलिस कमिश्नर ऑफिस और कलक्ट्रेट के सामने मर्सिडीज सवार लड़कों ने खूब हो हल्ला मचाया. दरअसल, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू जैसी कार की रूफटॉफ में आतिशबाजी छोड़ी जा रही है. इसके साथ ही अपनी और लोगों की जान को भी खतरे में डाला जा रहा है.हालांकि,वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने मेन रोड़ पर स्टंट दिखा रहे 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो हापुड़ चुंगी से पुलिस लाइन की ओर जाने वाले रोड पर रात के दौरान बनाई गई है. बताया जा रहा है कि सफेद रंग की मर्सिडीज में एक लड़का रूफ टॉप से बाहर नजर आ रहा है, जिसमें दो युवक कार की खिड़की से बाहर नजर आ रहे हैं.उसमें से एक लड़के के हाथ में आतिशबाजी है. जिसे वह छोड़ता चल रहा है. वहीं, एक दो लड़के इस स्टंटबाजी को अपने फोन के कैमरे में रिकार्ड कर रहे हैं.

बाइक सवार ने बनाई वीडियो

जानकारी के अनुसार, ये वीडियो कल रात को वायरल हुए थे. इनकी हिम्मत देखिए के यह पुलिस कमिश्नरेट दफ्तर और जिलाधिकारी ऑफिस के बाहर इस तरह का हरकत कर रहे थे. हालांकि, अब पुलिस ने शौकीन सोहेल और नदीम को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने 3 गाड़ियों को भी सीज किया है. वहीं, वीडियो में देखा जा रहा है कि ये कार पुलिस कमिश्नर कार्यालय और कलक्ट्रेट के बाहर से भी निकली. इस बीच एक बाइक सवार ने इस पूरे मामले की वीडियो अपने मोबाइल से बना ली.

THAR सवार युवकों ने सड़कों पर मचाया था हुड़दंग

बता दें कि, इससे पहले भी ऐसे ही कई मामले सामने आ चुके हैं. जहां मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में बीते रविवार को एक बारात आई हुई थी. इस दौरान कार में डांस के लिए मोडिफाई की हुई थार को भी बुलाया गया था. इस थार के ऊपर बैठकर कई युवक डांस करते हुए वीडियों में नजर आ रहे हैं, जिससे वहां ट्रैफिक जाम हो रहा था और एक्सीडेंट का खतरा भी बन रहा था. ऐसे में वहां मौजूद कुछ लोगों ने इन हुड़दंगी युवकों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button