अपराधराष्ट्रीय

महाराष्ट्र के लातूर के पास क्रूजर-ट्रक में भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, 11 गंभीर रूप से घायल

महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर जिले के पास से एक सड़क हादसे (Road Accident) में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.पुलिस के अनुसार, महाराष्ट्र के लातूर-अंबाजोगाई हाइवेपर सैगांव के पास एक ट्रक और एक क्रूजर के बीच भीँषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

दरअसल, ये हादसा शनिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे के आस-पास अंबाजोगाई-लातूर हाईवे के पास ट्रक और क्रूजर के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था. जिसमें 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल थे जबकि 3 लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई. इस घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों वाहनों की टक्कर आमने-सामने से हुए थी जिसमें क्रूजर के परखच्चे उड़ गए थे.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतकों में से एक की पहचान लातूर जिले के निवासी अरवी बताया जा रहा है. इस घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि क्रूजर में सवार लोग अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे. इस हादसे के बाद लातूर-अंबाजोगाई हाइवे पर लंबा जाम लग गया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हाईवे पर लगे जाम को हटाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हादसे में घायलों को अस्पताल में कराया गया एडमिट

वहीं, इस भीषण सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए वहां से नजदीक के अंबाजोगाई के स्वामी रामानंद तीर्थ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. डॉ के अनुसार,इस दौरान एडमिट लोगों में से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल कुछ लोगों की हालत अभी भी काफी नाजुक बताई जा रही है. जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी भी मरने वालों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. इसके साथ ही ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद से फरार हो गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button