अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में रियल एस्टेट कारोबारी की हत्या में महिला मित्र गिरफ्तार, वारदात के पीछे बताई यह वजह

लखनऊ: पुलिस ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित नंदिनी एन्क्लेव में रियल एस्टेट व्यवसायी विनीत कुमार वर्मा की हत्या का खुलासा किया है. इस मामले में बुधवार को पुलिस ने व्यापारी की महिला मित्र को इंदिरा नहर किनारे सुल्तानपुर रोड से गिरफ्तार किया. घटना वाले दिन भी दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके बाद पूनम ने गुस्से में आकर उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। चोट लगने से व्यवसायी विनीत की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि पूछताछ में पकड़ी गई महिला का संबंध विनीत कुमार से था, वह उससे छुटकारा पाना चाहती थी, लेकिन व्यवसायी उसे फोन कर दबाव बना रहा था. घटना वाले दिन उसने कहा कि अगर वह उससे मिलने नहीं आई तो वह आत्महत्या करने जा रहा था। इसके बाद वह अपार्टमेंट पहुंची, जहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर उसने पीछे से धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे विनीत की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कारोबारी की हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

5 जनवरी को गुडंबा के किरण एन्क्लेव निवासी रियल एस्टेट व्यवसायी विनीत कुमार वर्मा (37) का शव सुशांत गोल्फ सिटी में नंदिनी एन्क्लेव अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर एक फ्लैट में खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतक के पिता रजनीश कुमार वर्मा ने बेटे के परिजनों पर हत्या की आशंका जताई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट लगने से व्यवसायी की मौत की पुष्टि हुई है. पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही थी।

लखीमपुर काशीनगर निवासी रजनीश कुमार का पुत्र विनीत गुडंबा के किरण एन्क्लेव में पत्नी प्रतिभा और दो बेटियों के साथ रहता था, जो रियल एस्टेट का कारोबार करते थे. विनीत 27 दिसंबर से लापता था। वहीं विनीत कुछ दिनों से फ्लैट में किराए पर रह रहा था। इस बात की जानकारी घर वालों को नहीं थी। उसकी कार और बिना नंबर की एक गोली भी अपार्टमेंट में खड़ी मिली थी। फ्लैट में कुछ घरेलू सामान भी मिला है, जिससे साफ है कि वह यहां अक्सर आया करता था। कमरे के अंदर से महिला के कपड़े व अन्य सामान मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights