अपराधउत्तर प्रदेश

छात्रा के नाम से बनाये फर्जी अकाउंट, आपत्तिजनक वीडियो और फोटो किए अपलोड, युवक के खिलाफ केस दर्ज

मुरादाबाद। बीएएमएस तृतीय वर्ष की छात्रा के नाम से राजस्थान के युवक ने इंस्टाग्राम पर 30 से अधिक फर्जी अकाउंट बना लिया। इन अकाउंटों से युवक ने आपत्तिजनक वीडियो और फोटो अपलोड कर दिया। जिसे लेकर तनाव में आई छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास भी किया। छात्रा के पिता की तहरीर पर मझोला पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। शहर की एक युवती मेरठ में रहकर बीएएमएस तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। चार वर्ष पहले वह नीट की कोचिंग करने के लिए कोटा गई थी। इस बीच उसकी पहचान रजत यादव से हो गई।

बहला-फुसलाकर उसने छात्रा का मोबाइल नंबर और फोटो हासिल कर लिया। इसके बाद उसने छात्रा को ब्लेैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोप है कि रजत ने करीब एक साल में छात्रा के नाम से इंस्टाग्राम पर 30 से अधिक फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिया।

उसके पास छात्रा का आधार कार्ड भी है। उसने छात्रा के आधार कार्ड पर अलग-अलग बैंकों में खाते खुलवा लिए हैं। इन खातों का वह साइबर अपराध में इस्तेमाल करता है। पिछले एक साल से छात्रा काफी मानसिक तनाव झेल रही है। छात्रा ने कई बार आत्महत्या का प्रयास भी किया था। इस मामले में पुलिस ने रजत यादव के खिलाफ आईटी एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights