अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

ई-रिक्शा चालक की प्रेमी-प्रेमिका ने की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के कोटवां स्थित झाड़ियों में बुधवार सुबह मिले युवक के शव मामले का शाम में सनसनीखेज खुलासा हुआ। 15 दिन पहले बनी उसकी प्रेमिका ने ही अपने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर युवक का गला रेता था। शव को सारनाथ जाकर झाड़ियों में फेंक दिया था। आदमपुर पुलिस ने युवती और उसके पुराने प्रेमी को हिरासत में लिया है। मंगलवार को ही युवक की गुमशुदगी आदमपुर थाने में दर्ज हुई थी। हत्याकांड का 15 घंटे से भी कम समय में पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्याकांड का कारण जानकर लोग हैरान हैं।

कोनिया निवासी गणेश साहनी का पुत्र संजय साहनी ई-रिक्शा चलाता था। संजय मंगलवार को घर नहीं लौटा। काफी तलाश के बाद देर शाम भाई संतोष ने आदमपुर थाने में संजय की गुमशुदगी दर्ज कराई। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को मालूम चला कि संजय अपने घर के पास ही रहने वाली एक युवती के संपर्क में था।

गालीगलौज से नाराज थी प्रेमिका

पुलिस ने जब युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो मामला सामने आया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर संजय की हत्या कर दी है और शव सारनाथ थाना क्षेत्र के कोटवा गांव स्थित झाड़ियों में फेंका गया है। युवती की निशानदेही पर पुलिस ने उसके पुराने प्रेमी कोनिया निवासी पिंटू को भी हिरासत में ले लिया।

युवती ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 15 दिन से संजय से बातचीत हो रही थी। बीच में दोनों में विवाद हुआ। इस पर संजय ने गालीगलौज की। इस बात से नाराज युवती ने अपने पुराने प्रेमी पिंटू के साथ मिल कर संजय को रास्ते से हटाने की साजिश रची। प्लान के मुतााबिक दोनों मंगलवार को संजय को साथ में लेकर ई-रिक्शा से पहले पड़ाव गए।

शराब खरीदी और पार्टी की। फिर दिन भर इधर-उधर घूमते रहे। रात में पिंटू ने दोबारा शराब खरीदी और तीनों राजघाट से होते हुए कोटवा गांव की ओर गए। इस दौरान संजय नशे में धुत्त था। अंधेरा देखकर ब्लेड से संजय का गला रेत दिया। शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button