जेवर

करप्शन फ्री इंडिया संगठन की जेवर तहसील कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

जेवर: जेवर क्षेत्र के साबौता गांव में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए तहसील कार्यकारिणी का गठन किया। जेवर तहसील अध्यक्ष राजीव शर्मा को नियुक्त किया। बैठक का संचालन जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान ने किया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि आज जेवर क्षेत्र के गांव साबौता में क्षेत्र के विभिन्न गांव के युवा साथियों के साथ बैठक की। इस बैठक में तहसील कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए राजीव शर्मा को (तहसील अध्यक्ष जेवर) गोविंद शर्मा महासचिव धर्मदत्त शर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जीतू शर्मा को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई। सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में केशव शर्मा कपिल कुमार खुशीराम टेकचंद आदि को सदस्यता दी। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि जेवर क्षेत्र के अधिकतर गांव विकास से कोसों दूर है गांव में जलभराव बिजली पानी स्ट्रीट लाइट आदि की समस्याएं बनी हुई है। उन्होंने बताया कि संगठन के विस्तार के साथ-साथ क्षेत्र के गांव की मूलभूत समस्याओं पर भी ग्रामीणों के साथ चर्चा की। इन सभी समस्याओं के समाधान हेतु जल्द ही यमुना प्राधिकरण पर आंदोलन भी किया जाएगा।
वही नवनिर्वाचित तहसील कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों ने कहां की जो जिम्मेदारी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दी है उस जिम्मेदारी का निर्वहन पूर्ण ईमानदारी निष्ठा एवं कर्मठता के साथ निभाया जाएगा और हर बुराई के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

इस दौरान- जिलाध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान रोहताश नागर केशव शर्मा कुलदीप हेमंत अखिलेश रामबाबू शर्मा अनिल संजय कुमार अरविंद शर्मा सचिन दीपक जीतू शर्मा नंदलाल देवेश शर्मा राजकुमार नानक चंद संजय कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights