बॉलीवुडमनोरंजन

हसबैंड को तलाक देंगी ईशा देओल? पति का चल रहा अफेयर? शॉकिंग डिटेल्स आईं सामने

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. माना जा रहा है कि ईशा और उनके पति भरत तख्तानी एक दूसरे से अलग हो गए हैं. ईशा और भरत को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्ट्रॉन्ग कपल के रूप में देखा जाता था. दोनों सोशल मीडिया पर साथ फोटोज शेयर करते और इवेंट्स में साथ नजर आते थे. लेकिन पिछले कुछ वक्त से ऐसा नहीं हो रहा है. ऐसे में यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों की जोड़ी अलग हो गई है.

अलग हुए ईशा-भरत?

बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के टूटते रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही है. इसकी शुरुआत रेडिट के एक वायरल हो चुके पोस्ट की वजह से हुई थी. पोस्ट में कहा गया था कि मिया-बीवी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में दोनों अलग हो गए हैं. इसके बाद यूजर्स ने इस बात बात पर गौर किया कि पिछले साल से शुरू हुए फेस्टिव सीजन में ईशा देओल को सिर्फ अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखा गया था. यहां तक कि आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में भी वो मां संग पहुंची थीं.

मां के अलावा ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों के साथ भी नजर आई हैं. ईशा को बड़े-छोटे इवेंट्स अकेले अटेंड करते देखा गया. यहां तक कि अलग-अलग दिवाली पार्टी में भी वो अकेली ही पहुंची थीं. जबकि हमेशा से ये होता आया है कि वो पति भरत तख्तानी के साथ इवेंट्स और पार्टियों में शामिल होती हैं. इतना ही नहीं, सास हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में भी भरत नहीं पहुंचे थे. इससे कपल के बीच सबकुछ ठीक न होने की अफवाहों को और हवा मिली.

क्या है खबर के पीछे का सच?

अब कपल से जुड़े सूत्रों ने इन अफवाहों के पीछे का सच भी बता दिया है. सूत्रों के मुताबिक, ईशा और भरत के अलग होने की सभी खबरें झूठी हैं. जून 2023 में कपल ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग एक रोमांटिक मोनोक्रोम फोटो भी शेयर की थी.

ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी. इस शादी में देओल परिवार की खुशी को देखा गया था. बेटी को विदा होते देख धर्मेंद्र के आंसू बह गए थे. उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इस शादी से कपल की दो बेटियां हैं जिनका नाम राध्या और मिराया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button