खेलमनोरंजन

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या, पढ़ें इंजरी को लेकर क्या है अपडेट

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)चोटिल होने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच  (IND vs NZ) से बाहर रह सकते हैं. दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान उनको पैर में चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था. बीसीसीआई (BCCI) के करीबी सूत्रों ने एनडीटीवी (NDTV) को बताया है कि हार्दिक रविवार को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे. रविवार, 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले उनके लखनऊ में टीम में शामिल होने की संभावना है. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला ओवर डालते समय हार्दिक पंड्या का टखना मुड़ गया था जिसके बाद हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर पाए थे. यह घटना नौवे ओवर की तीसरी गेंद की है जब बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास का स्ट्रेट ड्राइव रोकने के प्रयास में पंड्या को टखने में चोट लगी. पंड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्टी बांधने के बाद वह उठे तो भी लड़खड़ाकर चल रहे थे. उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और उनकी जगह फील्डिंग के लिये सूर्यकुमार यादव उतरे.

दरअसल, जब हार्दिक को चोट लगी तो उस दौरान उनके ओवर की 3 गेंदें बची हुई थी. ऐसे में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली से गेंदबाजी करवाई थी. कोहली ने 6 साल बाद वनडे में गेंदबाजी की, जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए थे.  बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया था. भारत की जीत में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की थी और शतक लगाने में सफल रहे थे. कोहली 103 रन बनाकर नाबाद रहे.

कप्तान रोहित ने दिया यह अपडेट

दूसरी ओर मैच के बाद कप्तान रोहित ने हार्दिक को लेकर की बात की थी और कहा था कि उन्हें चोट लगी है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. रोहित ने आगे कहा था. ” उसे (हार्दिक को) थोड़ी तकलीफ हुई, चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है..हम उसकी चोट को लेकर देखेंगे और फिर योजना बनायेंगे कि आगे कैसे बढ़ना है. टीम में हर कोई दबाव से गुज़र रहा है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button