अपराधबिहार

शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पूर्णिया। एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया जीएमसीएच भेज दिया। घटना पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के गुंडा चौक की है। मृतका की पहचान डगरूआ थाना क्षेत्र के चतरा गांव निवासी उमेश चौधरी की पत्नी चंपा देवी (52) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतका के बेटे संदीप चौधरी ने बताया कि पिता शराब के नशे में अक्सर उनकी मां को छोटी-छोटी बातों पर मारते-पीटते रहते थे। कल देर रात भी वह शराब के नशे में घर पहुंचे। खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी से बहस हो गई। देखते ही देखते वह मारपीट करने लगा।

मारपीट से भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने नशे की हालत में ईंट और बांस से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। सुबह होने पर वह घर से निकल गया। उमेश चौधरी गुंडा चौक स्थित एक कारखाने में गार्ड की नौकरी करता है।
मृतका के बेटे संदीप चौधरी ने बताया कि उसके पिता उमेश चौधरी ने उनके मोबाइल पर फोन कर बताया कि मैंने तुम्हारी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मां की हत्या की जानकारी मिलते ही वह घर वालों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कमरे में मां की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। वहां पास में ईंट और बांस फेंका मिला, जिसके ऊपर खून के धब्बे थे। कमरे से देसी शराब के पैकेट और सिगरेट भी बरामद हुए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।पुलिस के अनुसार, आरोपी पति शराब के नशे में अक्सर अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। कल देर रात भी वो शराब के नशे में घर पहुंचा और खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी से बहस हो गई। बहस होते -होते वह अपनी पत्नी को पीटने लगा और पीटते-पीटते उसने अपनी पत्नी चंपा देवी की हत्या कर दी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights