अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में नशे के सौदागर तस्लीम की तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क, दुकानों पर पोस्‍टर भी किए चस्‍पा

मेरठ: योगी सरकार में अपराधियों और माफिया के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है. शनिवार को मेरठ में ड्रग्स माफिया तस्लीम पर पुलिस का बड़ा एक्शन देखने को मिला है. जहां पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट 14 ए के तहत तस्लीम की लगभग 2 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क किया है.

आपको बता दें इससे पहले भी पुलिस तस्लीम की पांच करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर चुकी है. जरायम की दुनिया से तस्लीम ने जो अवैध संपत्ति अर्जित की थी उसे पुलिस जमीन दोष करने में जुटी हुई है. ड्रग तस्करी के सिंडिकेट में तस्लीम और उसका बेटा भी शामिल थे और यह तीनों मिलकर ड्रग तस्करी का वेस्ट यूपी में सबसे बड़ा शिवलिंग चला रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में तस्लीम का विदेश कनेक्शन खंगालने में जुटी हुई है.

एएसपी कैंट चंद्रकांत मीणा ने बताया कि तस्लीम पर थाना रेलवे रोड पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया गया था. मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र के मचेरान में पुलिस उसकी तीन दुकानों को कुर्क किया है. तस्लीम पर अलग-अलग थानों में 50 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. ये अपने परिजनों के जरिए ड्रग्स तस्करी का काम करता था. एएसपी कैंट ने बताया कि इससे पहले उसकी प्रॉपर्टी सीज की जा रही है. साथ ही उसके अन्य संपत्तियों की भी जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights