अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली मेट्रो में 2 लड़कियों का अश्लील VIDEO वायरल, DMRC का आया बयान

नई दिल्ली। Delhi Metro Holi Video : पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो में आपत्तिजनक वीडियो व रील बनाने के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं।

इसी क्रम में अब दिल्ली मेट्रो में होली का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) के खिलाफ नाराजगी भी जाता रहे हैं।

डीएमआरसी ने वीडियो को बताया फर्जी

वहीं डीएमआरसी का कहना है कि प्राथमिक तौर पर यह वीडियो फर्जी लग रहा है। इस मामले की जांच की जा रही है। वायरल वीडियो में दो युवतियां मेट्रो के फर्श बैठकर एक दूसरे को रंग लगाते और गलत हरकत करते दिख रही हैं।

मेट्रो में वीडियो न बनाएं- डीएमआरसी

इस मामले पर डीएमआरसी का कहना है कि मेट्रो में रील व वीडियो नहीं बनाने के लिए हाल के दिनों में जागरूकता अभियान चलाया गया है। ताकि यात्रियों को इस बात के लिए जागरूक किया जा सके कि मेट्रो में रील या वीडियो न बनाएं जिससे दूसरे यात्रियों को परेशानी हो। डीएमआरसी ने यात्रियों से अपील की है कि मेट्रो में किसी तरह का वीडियो न बनाएं।

“वीडियो की सत्यता संदेहास्पद”

साथ ही डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि प्राथमिक तौर पर इस वीडियो की सत्यता संदेहास्पद है। क्योंकि इस वीडियो को बनाने के लिए डीप फेक तकनीक इस्तेमाल की गई है।

यदि मेट्रो में यात्री किसी को आपत्तिजनक वीडियो बनाते हुए देखें तो तुरंत इसकी सूचना मेट्रो को दें। मेट्रो अपने परिसर में इस तरह की गतिविधियों का इजाजत नहीं देता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button