अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

बिसरख के भूमाफियाओं की अवैध प्लॉटिंग पर गौतमबुद्धनगर के डीएम की नकेल, बुलडोजर चलवाकर अवैध कब्ज़ा हटवाया

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने का अभियान लगातार चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव की जमीन पर बाबा का बुलडोजर चला कर अतिक्रमण हटाया गया।  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के किसानों ने इस कार्यवाही की तारीफ करते हुए कहा है कि यह एक सराहनीय काम था।

डीएम मनीष वर्मा के निर्देश पर चला बुलडोजर

आपको बता दें कि शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में जिस जमीन पर बाबा का बुलडोजर चला उस जमीन से अतिक्रमण हटाने का निर्देश नोएडा गौतम बुध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने दिया था।  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव में हुई इस कार्रवाई के विषय में नोएडा गौतम बुद्ध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि खेड़ा चौगानपुर गांव निवासी बेगराज की करीब 19 बीघा जमीन पर बिसरख गांव के दो किसानों ने जबरन कब्जा किया और उस पर कालोनी काटनी शुरू कर दी। खेत के बराबर में ग्राम समाज की भी करीब छह बीघा जमीन है। शिकायत पर पहुंचे दादरी ग्राम तहसील से राजस्व निरीक्षण विनोद कुमार समेत कई लेखपालों से मारपीट भी की गई थी। इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ फेज-दो कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

और स्थानो पर भी होगी कारवाई

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को एक बार फिर टीम मौके पर पहुंची और पूरी कालोनी को ध्वस्त करते हुए करीब 25 बीघा जमीन को कब्जा मुक्त करा दिया है। इनमें खसरा वासी संख्या एक, दो, तीन, पांच, छह, सात, न पर 10 व 11, एवं 35 समेत कई अन्य खसरा पर कब्जा था। जिलाधिकारी ने बताया कि जल्द ही कुछ और स्थानों पर इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button