अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल, पथराव के बाद जमकर हुई मारपीट

गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम के दौरान बवाल हो गया. सेल्फी लेने को लेकर दो प्रधान समर्थकों में मारपीट हुई और दोनों तरफ के समर्थकों ने पथराव करते हुए जमकर मारपीट की. वहीं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी समर्थकों ने पथराव, इस बवाल के दौरान कार्यक्रम से सकुशल बचकर बीजेपी सांसद निकले. इस मारपीट व पथराव का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है.

देश की जनता हमेशा पीएम मोदी के साथ- बृजभूषण शरण सिंह

बीजेपी सांसद कटरा बाजार विधानसभा के बरबट में आयोजित बीजेपी अल्पसंख्यक के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज बीजेपी से जुड़ने जा रहा है. इस समय देश के अंदर मोदी लहर चल रही है. सारी दुनिया की आर्थिक स्थिति को देश की जनता देख रही. विपक्ष हमेशा एकजुट होता है लेकिन देश की जनता हमेशा पीएम मोदी के साथ है. आज यहां किसी पर महंगाई का कोई असर नहीं दिख रहा है. पीएम मोदी का रथ कोई नहीं रोक सकता क्योंकि उनका रथ जनता चला रही है. हिन्दू मुस्लिम अमीर गरीब सब मिलकर चला रहा है. देश में किसी विपक्षी पार्टी के पास कोई फॉर्मूला नहीं है कि मुस्लिम को कहां भगा दिया जाए.

मुस्लिम समाज हमारे साथ जुड़ने वाला- बृजभूषण शरण सिंह

बीजेपी सांसद ने कहा कि बहुत बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज हमारे साथ जुड़ने वाला है. जब क्रिया होती है तब प्रतिक्रिया होती है. नेताओं का गठबंधन होता है, जनता का गठबंधन नहीं होता. जनता अपनी विचार से जाती है. बता दें कि देश की महिला पहलवानों ने बीजेपी सांसद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. वहीं दिल्ली पुलिस ने छह पहलवानों की तरफ से दर्ज केस से जुड़े मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button