बॉलीवुडमनोरंजन

दिशा पाटनी ने शॉर्ट ड्रेस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं

दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो अपने लुक्स के साथ कभी समझौता नहीं करतीं। कैजुअल आउटिंग से लेकर एयरपोर्ट पर भी उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक नजर आता है। वहीं फैंस भी उनकी स्लिम फिगर और उसे फ्लांट करने के अंदाज पर फिदा रहते हैं। वहीं दिशा का लेटेस्ट फोटोशूट ये बताने के लिए काफी है कि बोल्डनेस के लिए किसी एक्सपेंसिव आउटफिट की जरूरत नहीं होती।

दिशा पाटनी ने कुछ देर पहले ही अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। जिसमे वो हमेशा की तरह ही सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं। दिशा ने इस तस्वीर में गोल्डन कलर का शिमरी आउटफिट कैरी किया है। जो कि बेहद शार्ट और बोल्ड है। वहीं इस ड्रेस में बस्टियर ऐड है। जिसके साथ ही नूडल स्ट्राईप स्लीव इसे और भी ज्यादा हॉट बना रही है।

वहीं इस ड्रेस की डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन और दिशा की अदाएं दोनों ही तस्वीर को हॉट बनाने के लिए काफी हैं। दिशा की इतने सिजलिंग लुक की तस्वीरों को उनकी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने भी साझा की है। जिसमे वो अपने खुले बालों के साथ पोज दे रही हैं। इस फोटोशूट की खासियत है कि दिशा ने अपने मेकअप को खुद ही किया है। जिसमे ग्लासी पिंक लिपस्टिक के साथ ही ग्लिटरी मेकअप शामिल है। वहीं दिशा ने आंखों पर स्मोकी आईशैडो के साथ ही मेकअप के लिए केवल डबल कोट मस्कारे का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि दिशा की इतनी ग्लैमरस शार्ट ड्रेस बेहद कम कीमत की है। जिसे सुन एक बार यकीन करना भी मुश्किल है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ड्रेसको हेरिन वेबसाइट से लिया जा सकता है। इस ड्रेस का नाम है राइनस्टोन ग्लिटर स्पैगेटी स्ट्रैप मिनी ड्रेस। जिसकी कीमत है 1900 रुपये।

दिशा पाटनी के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं। जिसमे वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। वहीं पिछले दिनों ही वो एक विलेन रिटर्न्स की पार्टी में भी अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ शामिल हुई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights