बॉलीवुडमनोरंजन

दिशा पाटनी ने शेयर की पोस्ट वर्कआउट वीडियो, टाइगर श्रॉफ ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली : दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अपनी फिटनेस के लिए खास तौर पर पहचानी जाती हैं. अब दिशा पाटनी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह जिम वियर्स में नजर आ रही हैं, और खुद को आईने में निहार रही हैं. यही नहीं, साथ ही वह मोबाइल से अपना वीडियो भी बना रही हैं. दिशा पाटनी के इस वीडियो को न सिर्फ उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं बल्कि टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के कमेंट भी उनके इस वीडियो पर आ चुके हैं.

दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है लेकिन इमोजी के जरिये. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने दो इमोजी बनाए हैं जबकि उनकी बहन और दिशा की खास दोस्त कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है, ‘कमाल है.’

कुछ दिन पहेल ही दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर की थीं. उनकी इन फोटो को भी फैन्स के बीच खूब पसंद किया गया था. दिशा पटानी ने अपने वेकेशन की फोटो शूट की थीं, जिसमें वह सीप्लेन से उतरती नजर आई थीं. इसके अलावा समुद्र किनारे लहरों के बीच उन्होंने शानदार पोज भी दिए थे. इस तरह एक बार फिर दिशा पाटनी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights