अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi: शाहीन बाग में सेंध लगाकर सुनार की दुकान में घुसा चोर, गैस कटर से ताला पिघलाया, फिर 1KG जेवरात लेकर हो गया फरार

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग (southeast Delhi Shaheen Bagh) में एक सराफा दुकान (jewellery store) में सेंधमारी कर चोर घुस गया. इसके बाद वह लगभग एक किलो वजन के जेवरात लेकर फरार हो गया. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) भी सामने आया है. पुलिस ने दुकान के मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह जब मालिक शादाब ने दुकान खोलने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है. शादाब साल 2002 से दुकान चला रहे हैं. उन्होंने बताया कि दुकान से लगभग 1 किलो वजन के जेवरात चोरी हुए हैं.

उन्होंने बताया कि हमने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मुहैया कराया है, जिसमें संदिग्ध नजर आ रहा है. चोर के हाथ में गैस कटर और अन्य उपकरण नजर आ रहे हैं, वह आधी रात में नजदीक की बेकरी से दुकान में घुसा था. शादाब के मुताबिक, चोर ने बेकरी के अंदर जाकर मेरी दुकान में सेंध लगाई. फिर गैस कटर से बक्से का ताला पिघलाया और जेवरात चुरा लिए.

पुलिस ने पीड़ित दुकानदार और बेकरी मालिक के बयान किए दर्ज

इस मामले में पुलिस का कहना है कि चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है. बेकरी दुकान के मालिक और अन्य दुकानदारों के बयान भी दर्ज किए गए हैं.

अधिकारी ने कहा कि चोर ने वही तरीका अपनाया, जो पिछले साल जंगपुरा में चोरी के दौरान इस्तेमाल किया गया था. बता दें कि सितंबर 2023 में चोरों का एक गिरोह जंगपुरा में दीवार में छेद करके एक जेवरात की दुकान में घुस गया था और 20 करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात पार कर दिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button