अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में क्रेन से टकराने के बाद दिल्ली की छात्रा की मौत

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के आधुनिक शहर ग्रेटर नोएडा में शनिवार की देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। ग्रेटर नोएडा में कार के बंद होने के बाद उसे वर्कशॉप ले जाने के लिए बुलाई गई क्रेन के चालक से कार की चाबी लेने के लिए दौड़ रही बीटेक की छात्रा को क्रेन ने कुचल दिया, जिससे छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में क्रेन चालक की लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही रही है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी 22 वर्षीय छात्रा दिव्यांशी शर्मा ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी। व​ह दिल्ली से नोएडा अपनी अमेज कार से आना जाना करती थी। शनिवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे कॉलेज से घर जाते समय दिव्यांशी ने गलती से कार में डीजल की जगह पेट्रोल डलवा लिया, जिससे ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट के पास उसकी कार बंद हो गई। कार में दिव्यांशी के साथ सहपाठी भी सवार थे।

कार सवार दिव्यांशी के सहपाठियों ने कॉल करके ग्रेटर नोएडा पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कार को वर्कशॉप ले जाने के लिए मौके पर क्रेन पहुंची। क्रेन चालक कार को टोकर वर्कशॉप ले जाने लगा। तभी दिव्यांशी चालक से कार की चाबी लेने के दौड़ पड़ी। क्रेन की चपेट में आने के कारण दिव्यांशी सड़क पर गिर गई। सिर में चोट लगने की वजह से नाक से खून निकलने लगा। सहपाठी दिव्यांशी को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights