अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi: कश्मीरी गेट के पार्क में पत्थर से सिर कुचलकर शख्स की हत्या, लूटपाट के इरादे से मर्डर की आशंका

नई दिल्ली। कश्मीरी गेट स्थित अग्रसेन पार्क में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। व्यक्ति के पास से मोबाइल व अन्य कागजात गायब मिले हैं। लूटपाट के लिए हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है।

मृतक की पहचान प्रमोद शुक्ला के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कश्मीरी गेट थाना हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी कर मामले की जांच में जुटा है। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

कश्मीरी गेट के खोया मंडी में करता था नौकरी

पुलिस ने बताया कि प्रमोद शुक्ला मूलरूप से उत्तर प्रदेश जालौन जिले के रहने वाले थे। वह पिछले 15 वर्षों से कश्मीरी गेट स्थित खोया मंडी में राकेश तोमर नाम के शख्स के पास नौकरी कर रहे थे। शुक्रवार सुबह एक महिला कर्मचारी अग्रसेन पार्क में झाडू लगाने के लिए गई थी। उसने देखा कि एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है।

17 जनवरी से लापता था प्रमोद

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सिर पर पत्थर से हमले के कई निशान थे। शव देखने पर लग रहा था कि एक से दो दिन पुराना है। पुलिस को पूछताछ में मृतक के मालिक राकेश ने बताया कि 17 जनवरी को प्रमोद लापता था। वह उनसे कहकर गया था कि उसके घर में हादसा हो गया है उसे जरूरी जाना है। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। उसका फोन भी बंद था। पुलिस का कहना है कि लूट समेत कई दृष्टिकोण से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button