अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अध्यापक-छात्रा के मोहड़ के जंगल मे पेड़ से लटके मिले शव, आनरकिलिंग का अंदेशा

सहारनपुर: बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र स्थित मोहंड के जंगल में पेड़ पर नाबालिक लड़की और एक युवक का फंदे पर लटका सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। उनकी शिनाख्त नागल थाना क्षेत्र के इंटर कॉलेज में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा और उसी स्कूल में पढ़ाने वाले अध्यापक के रूप में हुई है। दोनों 17 दिन से गायब थे। छात्रा के पिता ने अध्यापक के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस दोनों की तलाश में लगी थी। मामला हत्या का है या आत्महत्या का, पुलिस सभी पहलुओं से जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस को मंगलवार रात सूचना मिली की मोहंड से शाकुंभरी देवी जाने वाले रास्‍ते पर स्थित जंगल में एक पेड़ पर दो शव लटके हुए मिले हैं। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास शुरू कर दिए। मृतकों की शिनाख्त नागल थाना के एक गांव निवासी 17 वर्षीय 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा व इसी स्कूल के अध्यापक रसूलपुर खेड़ी निवासी वीरेंद्र के रूप में हुई। मृतका के परिजनों ने कपड़ों के आधार पर उनकी पहचान की। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। एसएसपी ने कहा कि सभी पहलुओं से की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि तीन सितंबर की रात वीरेंद्र और नाबालिक छात्रा गायब हो गए। लड़की के पिता ने नागल थाने में वीरेंद्र के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस दोनों को तलाश कर रही थी। एसओजी को भी लगाया गया था, लेकिन वह नहीं मिले थे। मंगलवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के जंगल मोहंड में एक लड़की और एक युवक का शव लटका हुआ है। दोनों के परिजनों को भी मौके पर बुला लिया गया था।मृतको के पास ना तो कोई सुसाइड नोट और ना अन्य सामान मिला है। एसएसपी ने कहा कि सभी पहलुओं से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button