ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मिलकर गौतमबुद्वनगर विकास समिति के पत्र को अवलोकन करते हुए, मुख्यमंत्री से लिफ्ट एक्ट बनाने की मांग की।

आज दादरी विधायक तेजपाल नागर ने लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिल कर गौतम विकास समिति के पत्र को अवलोकन करते हुए, मुख्यमंत्री से लिफ्ट एक्ट बनाने की मांग की है। गौतम बुद्ध नगर में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हाउसिंग सोसाइटी जहां करोडो लोग निवास करते है, इन लोगों को हाईराइज इमारतों में आवागमन करने के लिए लिफ्ट और एलिवेटर पर निर्भर रहना पडता है। ज्यादातर सभी सोसाईटियों में लिफ्ट पुरानी होने के कारण नियमित रखरखाव की आवश्यकता होती है और आये दिन लिफ्ट के कारण कोई न कोई हादसा होता रहता है, जिससे आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पडता है।

इसके साथ ही दादरी विधायक तेजपाल नगर ने शमशान घाट, राजकीय इंटर कॉलेज , डिग्री कॉलेज, हिंडन पुल के पास टूट रास्ते को बनवाने, कच्ची कॉलोनी जहां पर सरकारी बिजली और राशन कार्ड तो बने है लेकिन रास्ते नहीं बने जिनके जिसकी वजह से वहाँ रहने वालो को दिक़्क़त का सामना करना पड़ता है साथ ही सरकार ऐसी पालिसी बनाए जिससे आगे कच्ची कॉलोनी ना बने।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights